NDTV Khabar

महागठबंधन में कौन होगा PM उम्मीदवार के सवाल पर अखिलेश यादव ने दिया यह जवाब

महागठबंधन में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर आश्वस्त रहने वाली कांग्रेस पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आज के बयान से मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महागठबंधन में कौन होगा PM उम्मीदवार के सवाल पर अखिलेश यादव ने दिया यह जवाब

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव.

आगरा:

महागठबंधन में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर आश्वस्त रहने वाली कांग्रेस पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के आज के बयान से मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन की पत्नी के निधन पर आगरा पहुंचे अखिलेश यादव ने महागठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले या इसके बाद इस मामले में फैसला कर लिया जाएगा. अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

यह भी पढ़ें : राहुल के 2019 में PM बनने वाले बयान पर जानिये अखिलेश यादव ने क्या कहा...

उन्होंने साथ ही कहा कि महागठबंधन से भाजपा चिढ़ी हुई है. प्रधानमंत्री प्रदेश के दौरे पर हमारी सरकार द्वारा शुरू किए गए योजनाओं का दोबारा शिलान्यास कर रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि भाजपा महागठबंधन से डर रही है और देश को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है.


VIDEO: क्या राहुल गांधी PM मैटिरियल हैं?

टिप्पणियां

बसपा के साथ सपा के गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा, 'बहुजन समाज पार्टी से हमारा गठबंधन कितना मजबूत है, ये तो भाजपा की भाषा ही बता रही है. सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को जवाब देना शुरू कर दिया है. इसका परिणाम कैराना, गोरखपुर और फूलपुर है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार के राज में उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है. पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है. महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा है. कानून व्यवस्था इस कदर ध्वस्त हो गई है कि जेल में भी हत्याएं हो रही हैं.

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement