NDTV Khabar

मायावती से गठबंधन को लेकर  बोले अखिलेश यादव, कहा- कभी कभी पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं

अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस से हमारे संबंध अच्छे हैं और बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि वह और राहलु गांधी दोनों ही नौजवान हैं. हम दोनों को मिलकर देश की तमाम समस्याओं का रास्ता निकालना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मायावती से गठबंधन को लेकर  बोले अखिलेश यादव, कहा- कभी कभी पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं

अखिलेश यादव की फाइल फोटो

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जनता के फायदे के लिए कभी-कभी पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं. अखिलेश ने कहा कि लोग पुरानी बातें याद दिला रहे हैं लेकिन कई बार हमें पुरानी बातें भूल जानी चाहिएं. वह उपचुनाव में जीत के बाद जीते हुए प्रत्याशियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ईवीएम के खराब होने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि  ईवीएम अगर सही होती और ईवीएम ने मतदान के दिन समय खराब न किया होता तो समाजवादी पार्टी के नेता इससे भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करते.

यह भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव : अखिलेश यादव बोले, ईवीएम में धांधली हुई, वरना और बड़ी जीत होती

कांग्रेस द्वारा उपचुनाव में प्रत्याशी उतारे जाने की बात पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस से हमारे संबंध अच्छे हैं और बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि वह और राहलु गांधी दोनों ही नौजवान हैं. हम दोनों को मिलकर देश की तमाम समस्याओं का रास्ता निकालना है. साथ ही उन्होंने कहा कि वही व्यक्ति सफल होता है जो पुरानी बातें भूल जाता है।' एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने उन्हें बधाई संदेश भेजा था.

टिप्पणियां
VIDEO: जीत के बाद मायावती से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव.


मैंने भी उन्हें धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार को  जनता को बताना चाहिए कि आखिरकार उपचुनाव के दौरान कितनी ईवीएम मशीनें खराब हुई थीं,  कितनी ईवीएम मशीनों में लोग घंटों वोट नहीं डाल पाए और कुछ मशीनों में वोट पहले से ही कैसे डला पाया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement