अब सपा की नई पौध तैयार हो रही, पार्टी और मजबूत होगी : अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा, "मैं पार्टी छोड़ने वाले विधान परिषद सदस्यों और नेताओं को लेकर चिंचित नहीं हूं, जिसे जहां जाना है जाए. अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है, मुझे यकीन है कि भविष्य में पार्टी और मजबूत होगी." 

अब सपा की नई पौध तैयार हो रही, पार्टी और मजबूत होगी : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव.

उन्नाव:

समाजवादी पार्टी (सपा) के तीन विधान परिषद सदस्यों के पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने के बाद भी सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इसकी फिक्र नहीं है. वह आने वाले दिनों में पार्टी के और मजबूत होने का दावा कर रहे हैं. उनका कहना है कि अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है. अखिलेश ने कहा, "मैं पार्टी छोड़ने वाले विधान परिषद सदस्यों और नेताओं को लेकर चिंचित नहीं हूं, जिसे जहां जाना है जाए. अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है, मुझे यकीन है कि भविष्य में पार्टी और मजबूत होगी." 

पार्टी नेता को श्रद्धाजंलि देने शुक्रवार को उन्नाव पहुंचे अखिलेश ने कहा, "हमारी पार्टी के कुछ विधान परिषद सदस्य पार्टी छोड़कर चले गए हैं. इस बात की हमको जरा भी चिंता नहीं है. जिनको जाना है, उनको कोई भी रोक नहीं पाएगा. यह तो उनकी फितरत है. पहले भी कहीं और थे. फिर सपा में शामिल हो गए और अब फिर छोड़कर चले गए हैं."

यह भी पढ़ें : अखिलेश पर एक बार फ‍िर बरसे शिवपाल यादव, कहा- मुलायम को नेतृत्व सौंपे दें...

Newsbeep

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अब पार्टी की नई पौध तैयार हो रही है, जो जल्दी ही अपने तेवर व कलेवर में होगी. योगी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता का विश्वास और भरोसा तोड़ा है. उन्होंने प्रदेश सरकार से आंदोलन के दौरान मृत शिक्षामित्रों के परिवारों को 50-50 लाख रुपये देने की मांग की. 
VIDEO : पीएससी भर्तियों की सीबीआई जांच

अखिलेश उन्नाव में पार्टी के दिवंगत नेता उमाशंकर चौधरी के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे और उनके परिजनों से मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)