NDTV Khabar

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां शुरू कर दी

अखिलेश यादव ने कहा कि भयंकर जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां करनी शुरू कर दी हैं. सब जानते हैं कि राजनीति में व्यक्तिगत बातें वही करते हैं जो घबराए हुए होते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां शुरू कर दी

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर किया तंज

खास बातें

  1. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  2. बीजेपी को बताया जुमला पार्टी
  3. कहा- पांच साल में कोई भी वादा पूरा नहीं कर पाई बीजेपी
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट किए जिसमें मौजूदा केंद्र सरकार को जुमलों से झूठ, बूट, लूट और भ्रष्ट करतूत वाला बताया. उन्होंने कहा कि भयंकर जुमला पार्टी के नेताओं ने व्यक्तिगत टिप्पणियां करनी शुरू कर दी हैं. सब जानते हैं कि राजनीति में व्यक्तिगत बातें वही करते हैं जो घबराए हुए होते हैं. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जुमलों से झूठ, बूट, लूट और भ्रष्ट करतूत नहीं छिपेंगे. गठबंधन विचारों का संगम है और हमारा एक ही लक्ष्य है 'महापरिवर्तन'.

 


 

 

वहीं, एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि सच्चे संत को ना सुहाय निंदा, जो निदंक है वो ‘संत' नहीं. जब संत कुवचन कहे तो मानो निकट ही उसका अंत कहीं. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो. इससे पहले अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कानपुर और लखनऊ में मेट्रो ट्रेन परियोजना का उद्घाटन किए जाने को लेकर उन पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि सुना है सपा के समय बनी लखनऊ व गाजियाबाद मेट्रो का पुन: उद्घाटन व कानपुर में शिलान्यास करने दिल्ली से माननीय आ रहे हैं. लगता है वो आखिरी बार उद्घाटन का शौक पूरा कर रहे हैं. बस लखनऊ वाले यह सुनिश्चित कर लें कि 'शिलापट्ट' पर उनके वरिष्ठ का नाम है कि नहीं."

चुनाव नजदीक आते BJP की भाषा का स्तर और गिरेगा, देश नया PM चाहता है: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने यह घोषणा की थी. पार्टी द्वारा जारी सूची में, सपा के प्रधान महासचिव रामगोपाल यादव ने पांच अन्य लोकसभा उम्मीदवारों के नाम भी घोषित किए. सपा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेद्र यादव फिर से बदायूं से लड़ेंगे, वहीं यादव परिवार के एक अन्य सदस्य अक्षय यादव को फिरोजाबाद से उतारा गया है.

SP-BSP गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस? मिला नया ऑफर, नरम पड़े कांग्रेस के तेवर

यादव परिवार के गृहनगर इटावा से कमलेश कठेरिया लोकसभा प्रत्याशी बनाई गईं थी, वहीं रॉबर्ट्सगंज से भाईलाल कॉल को उम्मीदवार बनाया गया था. शब्बीर बाल्मीकि बहराइच से चुनाव लड़ेंगे. सपा लोकसभा चुनाव मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के साथ गठबंधन कर लड़ रही थी. 

VIDEO: संसद में बोले मुलायम सिंह यादव. 

 

 

 

टिप्पणियां

 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement