NDTV Khabar

यूपी की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना-पूछा अब थाने कौन चला रहा है ?

अखिलेश ने कहा, 'जब पुलिस प्रमुख भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में कार्य कर रहे हो तो कानून व्यवस्था कैसे सलामत रह सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना-पूछा अब थाने कौन चला रहा है ?

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अखिलेश बोले, पुलिस प्रमुख भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में कार्य कर रहे हैं
  2. कहा-पुलिस अधिकारी भाजपा नेताओं को खुश करने में लगे हैं
  3. प्रदेश की भाजपा सरकार अपराध नियंत्रण में विफल है
लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर अपराध नियंत्रण में विफल रहने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रमुख भाजपा कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं. अच्छे अधिकारियों को मौका नहीं दिया जा रहा है, जबकि आपराधिक वारदात बढ़ रही हैं.

यह भी पढ़ें :  यूपी में कानून व्यवस्था पर उठे सवाल, एक के बाद एक हो रही हैं घटनाएं

अखिलेश ने कहा, 'जब पुलिस प्रमुख भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में कार्य कर रहे हो तो कानून व्यवस्था कैसे सलामत रह सकती है. पुलिस अधिकारी भाजपा नेताओं को खुश करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि जो अधिका​री भाजपा नेताओं के इशारे पर कार्य कर रहे हैं, उन्हें तैनाती दी जा रही है जबकि अच्छे अधिकारियों की अनदेखी की जा रही है. इससे अपराधी सक्रिय हो गए हैं.' मथुरा, सीतापुर, मेरठ, आजमगढ और राज्य के अन्य जिलों में हुई हाल की वारदात का उल्लेख करते हुए अखिलेश ने आरोप लगाया कि अपराध का ग्राफ लगातार चढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के शामली में नाबालिग से घर में घुसकर गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी कहते हैं कि अपराधियों को राज्य से जाना होगा, लेकिन अपराध की जो स्थिति है, वह कुछ और कहानी कह रही है. ऐसा लगता है कि अपराधियों को उत्तर प्रदेश में बने रहने का संदेश है. अखिलेश ने कहा कि सपा के शासन में भाजपा कहती थी कि सपा के लोग थाने चला रहे हैं. अब भाजपा को बताना चाहिए कि थाने कौन चला रहा है और इतनी दयनीय हालत के लिए जिम्मेदार कौन है.

VIDEO : यूपी में कानून-व्यवस्था बदहाल है : पीएम नरेंद्र मोदी


टिप्पणियां
नए पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के बारे में पूछने पर कि अखिलेश ने कहा कि वह अच्छे अधिकारी हैं. देखते हैं कि भाजपा के लोग उन्हें काम करने देते हैं या नहीं. उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित 'इनवेस्टर्स मीट' के बारे में अखिलेश ने कहा कि निवेशकों का विश्वास जीतने के लिए सरकार के कुछ करना चाहिए ताकि वे निवेशक सम्मेलन में शामिल हो सके. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement