Unlock4: BJP पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- आंख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर...

उत्तर प्रदेश की राजधानी में शनिवार को हुये दोहरे हत्याकांड (Lucknow) पर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उप्र सरकार (Yogi Government) को कठघरे में खड़ा किया.

Unlock4: BJP पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- आंख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर...

अब अपराध लखनऊ के तथाकथित सर्वाधिक सुरक्षित इलाके में दोहरी धमक के साथ प्रवेश कर गया: अखिलेश यादव

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी में शनिवार को हुये दोहरे हत्याकांड (Lucknow) पर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उप्र सरकार (Yogi Government) को कठघरे में खड़ा किया. सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को किये एक ट्वीट में कहा, ''''अब अपराध प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तथाकथित सर्वाधिक सुरक्षित व महत्वपूर्ण इलाके गौतमपल्ली में ‘डबल मर्डर' की दोहरी धमक के साथ प्रवेश कर गया है. अब तो प्रदेश की जनता बच्चों को कहानी सुना रही है: ‘कुछ समय पहले की बात है कि अपने प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था हुआ करती थी.'

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के 5,684 नये मामले, मृतकों का आंकड़ा हुआ 3,356

एक अन्य ट्वीट में यादव ने कहा कि "अनियंत्रित कोरोना, ध्वस्त अर्थव्यवस्था और परीक्षाओं के मामले में भाजपा सरकार आँख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर, मौन धारण करके बैठी है. आज गृह मंत्रालय ने राज्यों से लॉकडॉउन लगाने का हक़ भी छीन लिया है, राज्यों के हिस्से का टैक्स व राजस्व तो वो पहले ही छीन कर बैठी है । नो मोर बीजेपी."

यूपी: शख्स ने अपने ही घर से लाखों रुपए चुराकर लिखाई झूठी रिपोर्ट, ऐसे हुआ खुलासा

Newsbeep

गौरतलब है कि राजधानी के अति विशिष्ट इलाके गौतमपल्ली में शनिवार दोपहर बाद दिल्ली में तैनात रेलवे के एक बड़े अधिकारी की पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस मामले में पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड को अधिकारी की मानसिक बीमार नाबालिग बेटी ने अंजाम दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी और बेटे की लखनऊ में हत्या



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)