NDTV Khabar

बिना नंबर प्लेट वाली कार से इलाहाबाद की मेयर पहुंची लखनऊ

जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहना था कि उन्होंने इस कार को नहीं खरीदा है इसे उत्तर प्रदेश सरकार के प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से उपलब्ध करवाई गई है.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिना नंबर प्लेट वाली कार से  इलाहाबाद की मेयर पहुंची लखनऊ

मेयर ने सफाई दी है कि उन्होंने कार नहीं खरीदी है इसे प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराया जाए.

लखनऊ: इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता बिना नंबर प्लेट वाली कार से लखनऊ तक पहुंच गईं. यह मामला सोमवार को सामने आया है. इलाहबाद से लखनऊ की तक की दूरी करीब 150 किमी से ज्यादा है. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहना था कि उन्होंने इस कार को नहीं खरीदा है इसे उत्तर प्रदेश सरकार के प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से उपलब्ध करवाई गई है.  

धोनी ने बुलेट पर नहीं लगाया था नंबर प्लेट, भरना पड़ा 450 रुपये का जुर्माना

टिप्पणियां
मेयर अभिलाषा गुप्ता ने यह भी कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को उठाया है और जल्दी इसका निबटारा कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा, 'कार को प्रशासन की ओर से उपलब्ध करवाया गया है. मैंने इसे नहीं खरीदा है. मैंने दो दिन पहले ही गौर किया था कि इसमें नंबर प्लेट नहीं लगी है. अधिकारियों ने नंबर के लिये आवेदन किया है और जल्दी नंबर प्लेट लगा दी जाएगी.'
allahabad mayor car

आपको बता दें कि अप्रैल महीने में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों को सड़क सुरक्षा को लेकर निर्देश दिये हैं. इसके साथ ही उन्होंने सड़क के किनारे पार्किंग करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement