अमर सिंह ने कहा- गुजरात में मोदी के रहते 14 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, लेकिन सपा सरकार ने यूपी में...

अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर एक बार फिर निशाना साधा है. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार की आलोचना की.

अमर सिंह ने कहा- गुजरात में मोदी के रहते 14 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, लेकिन सपा सरकार ने यूपी में...

अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधा है.

बिजनौर:

अमर सिंह (Amar Singh) ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर एक बार फिर निशाना साधा है. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि गुजरात में नरेन्द्र मोदी के मुख्यमंत्री रहने के दौरान 14 साल में कोई दंगा नहीं हुआ जबकि उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती सपा सरकार में मुजफ्फरनगर में मुसलमान मारे जा रहे थे. अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव को नहीं छोड़ा बल्कि उन्हें दो बार पार्टी से निकाला गया. उन्होंने कहा कि जब मुजफ्फरनगर में दंगे में मुसलमान मारे जा रहे थे तब यादव परिवार सैफई महोत्सव में व्यस्त था. 

यह भी पढ़ें : अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी छोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा... 

गौरतलब है कि कभी मुलायम सिंह के सबसे करीबी रहे अमर सिंह ने पिछले दिनों लखनऊ में ऐलान किया था कि वे अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार करेंगे. उन्होंने आजम खान पर हमला बोला था. अमर सिंह के मुताबिक मुजफ्फरनगर दंगा छेड़छाड़ की वजह से हुआ. चूंकि आजम खान मुजफ्फरनगर के इंचार्ज थे इसलिए छेड़खानी उनके नेतृत्व में हुई. अमर सिंह कहते हैं ''कि पूछना चाहता हूं मैं .. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर गुजरात दंगों का कलंक लगाने वाले…नमाजवादी पार्टी के लोगों से यह कि गुजरात का दंगा, दंगा था तो प्रभारी मंत्री मोहम्मद आज़म ख़ान तुम्हारे नेतृत्व में जब हमारी हिंदू बेटी को छेड़ने के बाद दंगे हुए और उस दंगे में जो तुम्हारी बिरादरी और नस्ल के लोग मरे तो वो गुजरात के दंगे से भी ज़्यादा था.' (इनपुट- भाषा से भी)

क्या शिवपाल बीजेपी में जाने की तैयारी में थे? दावा- तय थी एक बड़े नेता से मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : अमर सिंह नेताओं की पोल खोलेंगे?