NDTV Khabar

अमित शाह का दावा- 'उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह का दावा- 'उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

वाराणसी:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में वर्ष 2014 की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आंधी चल रही है और बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में जो वादा किया है उसे वह पूरा करेगी. शाह ने वाराणसी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि पांच साल तक यूपी में अखिलेश सरकार थी और वह हमसे पूछते हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे. यह बात तो मुख्यमंत्री अखिलेश को बताना चाहिए कि उनकी सरकार में यहां के अच्छे दिन क्यों नहीं आए हैं.

उन्होंने कहा कि हम अखिलेश यादव से को यह बताना चाहते हैं कि बीजेपी की सरकर बनते ही यूपी के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. गायत्री प्रजापति के संदर्भ में कहा कि एक महिला के साथ इस तरह की घटना होती है और यूपी में उसकी प्राथमिकी तक दर्ज नहीं हो पाती हैं. इसके बाद उच्चतम न्यायालय के हस्तक्षेप से मुकदमा दर्ज होता है. इसके छह दिन बाद तक गायत्री प्रजापति चुनाव प्रचार करते नजर आते हैं.

शाह ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव के पास दो चरण का चुनाव बचा है, यदि इस अवधि में गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी नहीं होती है तो यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही यूपी पुलिस गायत्री प्रजापति को पाताल से भी खोज निकालेगी. उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती कहती है कि हमारी सरकार बनी तो यूपी को गुंडाराज से मुक्त कर दिया जाएगा. बसपा सुप्रीमो यह बताएं कि ‘‘जिसके हाथी पर खुद मुख्तार व अफजाल अंसारी जैसे गुंडे सवार हैं वह पार्टी कैसे प्रदेश को गुंडाराज से मुक्त कर पाएंगी.’’


टिप्पणियां

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement