NDTV Khabar

उत्तर प्रदेशः अमरोहा में हुई मुठभेड़ में सिपाही शहीद, एक बदमाश ढेर

अमरोहा में रविवार को एक मुठभेड़ में पुलिस के एक सिपाही और एक बदमाश की मौत हो गई. एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में सिपाही हर्ष चौधरी शहीद हो गए. वह 2016 में भर्ती हुए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. उत्तर-प्रदेश के अमरोहा जिले में हुई मुठभेड़
  2. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही की मौत, बदमाश भी ढेर
  3. यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार में हो चुकी हैं मुठभेड़ की कई घटनाएं
नई दिल्ली:

अमरोहा में रविवार को एक मुठभेड़ में पुलिस के एक कांस्टेबल और एक बदमाश की मौत हो गई. एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में सिपाही हर्ष चौधरी शहीद हो गए हैं. वह 2016 में भर्ती हुए थे. शहीद सिपाही चौधरी हाथरस जिले के रहने वाले थे.शातिर बदमाश शिव अवतार उर्फ शिविया के साथ बछरायूं इलाकाके इंद्रपुर गांव में हुई मुठभेढ़ में वह शहीद हो गए. आरोपी बदमाश भी मुठभेड़ में ढेर हो गया जिस पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुठभेड़ में पुलिस कांस्टेबल हर्ष चैधरी की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें- आतंक की राह छोड़ सेना में हुआ था शामिल, देश के लिए कुर्बान कर दी थी जान, अब मिलेगा अशोक चक्र

उन्होंने शहीद पुलिसकर्मी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की.मुख्यमंत्री ने शहीद कांस्टेबल की पत्नी को 40 लाख रुपये तथा चौधरी के माता पिता को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की. उन्होंने शहीद चौधरी की पत्नी को असाधारण पेंशन तथा परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है.

(इनपुट-भाषा)


टिप्पणियां


वीडियो- जम्मू कश्मीर: पुलवामा में हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement