दो भाइयों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, 11 लोग गिरफ्तार

पुलिस को इस मामले में कुशीनगर के इन दो भाइयों के बारे में जानकारी मिली थी तभी पुलिस की स्वैट टीम इन भाइयों से पूछताछ करने के लिए इन दोनों को लेकर गयी थी लेकिन भीड़ ने हंगामा कर दिया.

दो भाइयों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, 11 लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

गोरखपुर:

देवरिया पुलिस द्वारा दो भाइयों की गिरफ्तारी के बाद कुशीनगर जिले के सलेमपुर बाजार इलाके में भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. उग्र भीड़ ने रास्ता जाम करके पथराव किया तथा पुलिस की एक मोटरसाइकिल को आग लगा दी. पुलिस ने इस संबंध में 11 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य की पहचान वीडियो फुटेज के जरिये की जा रही है. गांव वालों के अनुसार बुधवार शाम काले रंग की स्कोर्पियो जीप से कुछ लोग वीरेंद्र पटेल के घर आये और अरुण पटेल और विजय पटेल को ले गये. बाद में पता चला कि ये पुलिस की स्वैट टीम के लोग थे.

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि देवरिया पुलिस ने लूट और अन्य आपराधिक गतिविधियों में वांछित लोगों को पकड़कर ले गयी थी. लेकिन इस मामले में कुछ लोगों ने हंगामा किया और पुलिस के साथ बदतमीजी की तथा पुलिस वाहनों को नुकसान पहुंचाया. इस पर 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश की जा रही है. 

पुलिस ने बताया कि चार सितंबर को देवरिया के आफताब आलम नामक एक व्यक्ति के कस्टमर केयर सर्विस सेंटर पर करीब छह लोगों ने हमला करके करीब साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिये थे. पुलिस को इस मामले में कुशीनगर के इन दो भाइयों के बारे में जानकारी मिली थी तभी पुलिस की स्वैट टीम इन भाइयों से पूछताछ करने के लिए इन दोनों को लेकर गयी थी लेकिन भीड़ ने हंगामा कर दिया.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com