NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान से नाराज लोगों ने घर पर फैंके अंडे और टमाटर

राजभर के बयान के विरोध में हजरतगंज इलाके में स्थित उनके सरकारी आवास पर लाल टोपी पहने कुछ युवक पहुंचे और उनके नाम की प्लेट तोड़ दी तथा उनके घर पर टमाटर और अंडे फेंके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान से नाराज लोगों ने घर पर फैंके अंडे और टमाटर

मंत्री ने कहा था यादव और राजपूत समाज के लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के उस बयान के खिलाफ कुछ लोगों ने शनिवार को उनके सरकारी आवास पर टमाटर और अंडे फेंके, जिसमें उन्होंने कहा था कि यादव और राजपूत समाज के लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं.' राजभर के बयान के विरोध में हजरतगंज इलाके में स्थित उनके सरकारी आवास पर लाल टोपी पहने कुछ युवक पहुंचे और उनके नाम की प्लेट तोड़ दी तथा उनके घर पर टमाटर और अंडे फेंके. ये युवक राजभर के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी को गिरफतार नही किया गया है.

यह भी पढ़ें : योगी सरकार में मंत्री राजभर बोले: BJP सरकार ने अब तक कोई अच्छा काम नहीं किया

मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि रविवार वाराणसी में शराबबंदी के समर्थन की मांग पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा था, 'शराब तो सब पीते हैं पर यादव और राजपूत सबसे ज्‍यादा पीते हैं.' उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, 'केवल शराब ही क्यों गांजा-चिलम, ताड़ी, तम्बाकू, चरस, अफ़ीम की पुड़िया और अहंकार के ख़िलाफ़ भी आंदोलन होने चाहिए. ये नशे भी तो आजकल ख़ूब चल रहे हैं. नशा लोग करते हैं, कोई जाति नहीं'.

टिप्पणियां
VIDEO : ग्राउंड रिपोर्ट : यूपी के मंत्री ओपी राजभर के बगावती तेवर

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement