Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: कासगंज हिंसा मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के पास से एक देशी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: कासगंज हिंसा मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

कासगंज हिंसा के बाद की तस्वीर (फाइल फोटो)

कासगंज:

उत्तर प्रदेश के कासगंज हिंसा मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने बताया, 'पुलिस ने आज 22 साल के चंदन गुप्ता की हत्या के मामले में एक और आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया. इसके पास से एक देशी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद हुए हैं.’ 

यह भी पढ़ें - दिल्‍ली: एनकाउंटर के बाद तनवीर समेत 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस कासगंज हिंसा मामले में करेगी पूछताछ

इस बीच, चंदन गुप्ता के परिजनों ने मंगलवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश सचिवालय में मुलाकात की. गौरतलब है कि 31 जनवरी को चंदन गुप्ता की हत्या के मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार किया गया था. वहीं, तीन फरवरी को एक अन्य आरोपी राहत कुरैशी को गिरफ्तार किया गया था. एक अन्य मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्हाट्सएप्प समूह चलाने वाले एडमिन को गिरफ्तार कर लिया है.

जिलाधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि जिले में साम्प्रदायिक हिंसा के बारे में एक व्हाट्सएप्प ग्रुप में आपत्तिजनक और भड़काऊ मैसेज और चित्र डालने के आरोप में पुलिस ने ग्रुप एडमिन राम सिंह और ग्रुप के सदस्य अजय गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. ग्रुप एडमिन राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ग्रुप का एक सदस्य अजय गुप्ता फरार है. कुछ अराजक तत्वों ने कल गंजडुडवारा इलाके में एक धार्मिक स्थल के गेट पर आग लगा दी थी. लापरवाही बरतने के आरोप में दो सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई थी. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.


यह भी पढ़ें - कासगंज हिंसा मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

टिप्पणियां

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के दिन कासगंज में तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसा हुई थी, जिसमें चंदन गुप्ता नामक एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी. युवक की हत्या के बाद से कासगंज में हिंसा और आगजनी शुरू हो गई थी.

VIDEO: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा शार्प शूटर तनवीर (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

Advertisement