कुशवाहा के बाद एक और सहयोगी हुआ बीजेपी से नाराज, एनडीए छोड़ने की धमकी दी

अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने मंगलवार को एक खास पत्रकार वार्ता में राज्य भाजपा नेतृत्व पर तीखा प्रहार किया.

मिर्जापुर:

राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) को एनडीए छोड़ कर महागठबंधन में शामिल हुए ज्‍यादा दिन नहीं हुए हैं. अब एनडीए की एक और सहयोगी पार्टी अपना दल गठबंधन से अलग होने की तैयारी कर रही है. अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने मंगलवार को एक खास पत्रकार वार्ता में राज्य भाजपा नेतृत्व पर तीखा प्रहार किया और कहा कि हम कैसे सहयोगी, जिसका सम्मान नहीं. दरअसल मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर में मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को आमंत्रित न किये जाने पर अपना दल नेतृत्व खासा आहत है.

राजनैतिक हलके में तहलका मचाने वाला यह बयान पार्टी अध्यक्ष ने जारी करते हुये कहा कि बंद कमरे में बात हो चुकी है, जब पानी सर के ऊपर निकल रहा है, तो बाहर बात कर रहा हूं. हम सम्मान चाहते हैं और सम्मानजनक सीट चाहते हैं. हलांकि हमें उम्मीद है कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व इस संदर्भ में गंभीरता से विचार करेगा.

UPA में शामिल हुई RSLP तो बागी विधायक बोले- उपेंद्र कुशवाहा पार्टी लाइन के खिलाफ गए हैं

हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में तीन राज्‍यों में एनडीए की हार पर आशीष पटेल ने कहा कि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. यह हमारे लिए चिंताजनक ही नहीं है बल्कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की स्थिति पर इसका सबसे घातक प्रभाव पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने मायावती सरकार में कानून व्यवस्था को बेहतर बता सियासी हल्के में बड़ा खलबली पैदा कर दी है. दरअसल आशीष पटेल इस लिये भी खफा हैं कि उत्तर प्रदेश सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आयोजित कार्यक्रमों में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को नहीं बुलाया जा रहा है.

VIDEO: मिशन 2019: एनडीए से क्यों अलग हुए कुशवाहा?