NDTV Khabar

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में टला एक और बड़ा हादसा, फ्लाईओवर का प्लेट गिरा

लोहे की प्लेट गिरने से आसपास के इलाक़े में हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में टला एक और बड़ा हादसा, फ्लाईओवर का प्लेट गिरा

प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक बड़ा हादसा टल गया. वाराणसी से बाबतपुर एयरपोर्ट के बीच बन रहे फ़्लाईओवर की ढलाई में लगी लोहे की एक प्लेट तड़के सुबह चार बजे गिर गई. लोहे की प्लेट गिरने से आसपास के इलाक़े में हड़कंप मच गया. हालांकि पहले से ही ये रास्ता ब्लॉक था और रात का समय था, इसलिए कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई.

वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा ढहा, कम से कम 18 लोगों की मौत

पिछले महीने 15 तारीख़ को भी ऐसा ही हादसा हुआ था.निर्माणाधीन फ़्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से 18 लोगों की जान चली गई थी. वाराणसी से सांसद पीएम मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताते हुए दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की बात कही थी. वहीं फ़्लाईओवर बना रही एजेंसी सेतु निगम के 4 अफ़सरों को सस्पेंड कर दिया गया. यह दुर्घटना वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास जीटी रोड पर कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के सामने घटित हुई है. घटनास्थल का नजारा बड़ा ही वीभत्स है. निर्माणाधीन पिलर के नीचे चार कारें, पांच ऑटो, एक सिटी बस और कई मोटरसाइकिल दब गई हैं.

वाराणसी पुल हादसे में 18 लोगों की मौत, सेतु निगम के 4 अफ़सरों को किया सस्पेंड

टिप्पणियां
राज्य सरकार की ओर से हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 2-2 लाख रुपये के मुआवज़े का एलान किया गया है. घायलों के मुफ़्त इलाज के निर्देश दिए गए हैं.


VIDEO: वाराणसी : फ्लाइओवर हादसे में मरने वालों की संख्या 15 तक पहुंची


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement