NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : एटा में 8 साल की मासूम के साथ रेप कर काट दिया गला

आरोपी का नाम सोनू है और उसकी उम्र 18 साल है. उसे जब गिरफ्तार किया गया था तो वह नशे की हालत में शव के बगल में ही लेटा हुआ था. 

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश :   एटा में 8 साल की मासूम के साथ रेप कर काट दिया गला

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में हिस्सा लेने गई 8 साल की मासूम के साथ रेप और फिर गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है. कठुआ औक सूरत में हुई रेप की वारदात के बाद इस घटना ने भी सबको सन्न कर दिया है. आरोपी का नाम सोनू है और उसकी उम्र 18 साल है. उसे जब गिरफ्तार किया गया था तो वह नशे की हालत में शव के बगल में ही लेटा हुआ था. 

अब एटा में मासूम के साथ रेप और हत्या, दरिंदगी की इन 9 घटनाओं पर हर कोई शर्मसार

टिप्पणियां
मिली जानकारी के मुताबिक घटना रात करीब 1:30 बजे की है जब हर कोई शादी समारोह में व्यस्त था और तेज म्यूजिक के चलते आसपास कोई आवाज नहीं सुनाई दे रही थी. तभी आरोपी सोनू मौका देखकर मासूम को उठा ले गया और एक अधबने घर में ले जाकर रेप कर उसका गला काट दिया. लोगों ने बताया कि जब लड़की काफी देर तक नहीं दिखी तो उसकी तलाश शुरू की गई और फिर उसको उस घर से बरामद किया गया. आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार कर पॉक्सो ऐक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
वीडियो : कठुआ रेप केस में आरोपियों की मांग

गौरतलब है कि पिछले 15 दिन के अंदर ही ऐसी कई वारदातें हो चुकी है जिसमें मासूमों के साथ दरिंदगी की गई है. कठुआ, सूरत, सासाराम जैसी जगहों से ये घटनाएं सामने आई हैं.  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement