अमेठी में एक और BJP कार्यकर्ता पर दागी गईं गोलियां, एक महीने पहले हुआ था स्मृति ईरानी के सहायक का मर्डर

गोलियां लगने के बावजूद अशोक कुमार सिंह पुलिस को फोन करने में कामयाब रहे.

अमेठी में एक और BJP कार्यकर्ता पर दागी गईं गोलियां, एक महीने पहले हुआ था स्मृति ईरानी के सहायक का मर्डर

SP ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

अमेठी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में एक ग्राम प्रधान और भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ता अशोक कुमार सिंह (Ashok Kumar Singh) को गोली मार दी गई है, और वह गंभीर रूप से ज़ख्मी हैं.

ख़बरों के मुताबिक, चिबराहा (Chibraha) गांव के प्रधान अशोक कुमार सिंह को बुधवार रात को उस समय गोली मारी गई, जब वह पीपरपुर (Peeparpur) में एक ईंट भट्टे से लौट रहे थे. यह वारदात बरौलिया (Barauliya) गांव के प्रधान तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के सहायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) की गोली मारकर हत्या किए जाने के ठीक एक महीने बाद हुई है.

फरीदाबाद: कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या, अशोक तंवर बोले- यह जंगल राज है, कानून का किसी को डर नहीं

अमेठी के पुलिस अधीक्षक (पुलिस सुपरिंटेंडेंट या SP) सुशील कुमार सिंह (Sushil Kumar Singh) ने बताया, "वह (अशोक कुमार सिंह) घर लौट रहे थे, और उन पर उस वक्त हमला किया गया, जब रास्ते में खड़ी की गई एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से बचकर निकलने के लिए उनकी SUV की गति कम की गई... चार गोलियां दागी गईं, जिनमें से दो उन्हें लगीं..."

गोलियां लगने के बावजूद अशोक कुमार सिंह पुलिस को फोन करने में कामयाब रहे. SP ने बताया, "उन्हें पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, और फिर उन्हें लखनऊ में KGMU में रेफर कर दिया गया..."

जेल में पिस्तौल लहराता दिखा कैदी तो यूपी पुलिस बोली- वो मिट्टी का तमंचा है; देखें Video

अपने बयान में उन्होंने अपने ही गांव के दो लोगों का नाम आरोपियों के तौर पर लिया है. SP ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.


(इनपुट IANS से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे ने थाना प्रभारी को दी धमकी