NDTV Khabar

सेना में फर्जी भर्ती कराने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

ललितपुर जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र से पुलिस ने सेना में फर्जी भर्ती कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेना में फर्जी भर्ती कराने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

गिरफ्तार लोग खेल कोटे से फर्जी पते पर भर्ती करने के लिए पैसा लेते थे (प्रतीकात्मक चित्र)

ललितपुर:

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र से पुलिस ने सेना में फर्जी भर्ती कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर सेना में खेल कोटे से फर्जी पते पर भर्ती कराने वाले गिरोह के दो अभियुक्तों मुजफ्फरनगर निवासी मोनू कुमार और मेरठ निवासी रणवीर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: एनडीए में नियुक्तियों में घोटाला, सीबीआई ने शुरू की प्राथमिक जांच

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से फर्जी निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, स्पोर्ट कार्ड, अन्य प्रपत्र तथा 1,78,910 रुपये बरामद हुए. पूछताछ में पता चला कि इस गिरोह का सरगना मुख्य अभियुक्त विपिन कुमार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.


VIDEO: सेना भर्ती घोटाले में सेना का डॉक्टर गिरफ्तार

टिप्पणियां

एसपी ने बताया कि गिरोह के सदस्य फर्जी निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, स्पोर्ट कार्ड, अन्य प्रपत्र तैयार कराकर चरित्र प्रमाण पत्र के लिए पैरवी करके लाखों रुपयों की ठगी करते हैं. इस संबंध में थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement