उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

रेप पीड़िता और विधायक प्रकरण में विधायक के सहयोगियों पर दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के मुकदमों की पैरवी करने वाले पैरोकार ड्राइवर पर गुरुवार रात जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है.

उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उन्नाव:

जिले के मांखी थाना अंतर्गत मांखी गांव निवासी रेप पीड़िता और विधायक प्रकरण में विधायक के सहयोगियों पर दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के मुकदमों की पैरवी करने वाले पैरोकार (रिप्रेजेंटेटिव) ड्राइवर पर गुरुवार रात जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है. पैरोकार का आरोप है कि वह पीड़िता के वकील के सहायक अधिवक्ता से उन्नाव कचहरी से मिलकर गांव स्थित घर लौट रहा था. तभी पांच हमलावरों ने पहले रास्ते में उसका घेराव किया. फिर रात में उसके घर पर चढ़कर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. सुरक्षा के मद्देनजर पैरोकार का नाम न बताने की बात थानाध्यक्ष माखी राजबहादुर ने कही है.  

उन्नाव गैंगरेप केस: सुप्रीम कोर्ट ने सड़क हादसे की जांच पूरी करने के लिए CBI को दिए दो और हफ्ते

पीड़ित पैरोकार ने शुक्रवार को घटना की जानकारी से पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराकर कार्यवाही और सुरक्षा की मांग की. एसपी के निर्देश पर मांखी थाने में पुलिस ने तीन नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है. मांखी थानाध्यक्ष राजबहादुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर बालेंद्र सिंह, रोहित सिंह, धर्मेंद्र सिंह व दो अज्ञात निवासी गढ़ी माखी के विरुद्ध बलवा, जान से मारने की धमकी देना, मारपीट और गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.  

Newsbeep

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते पीएम, गृहमंत्री के साथ विज्ञापन में दिखे रेप आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के जेल जाने और रायबरेली में हुए हादसे के बाद से सभी मुकदमों की पैरवी उनका रिश्तेदार ड्राइवर ही कर रहा है. मुकदमों के सिलसिले में उसका अक्सर उन्नाव कचहरी आना जाना रहता है. एसपी को दिए गए प्रार्थनापत्र में पैरोकार ने बताया है कि गुरुवार को भी वह पीड़िता के साथ घायल अधिवक्ता के सहायक अधिवक्ता से मिलने कचहरी में उनके कार्यालय पर गया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)