मेरठः पुलिस अलर्ट के बीच BJP नेता के भाई को गोली मार कर हमलावर हुए फरार

मेरठ में जुमे की नमाज के समय अलर्ट के बावजूद केसरगंज अनाज मंडी इलाके में आज एक कारोबारी को गोली मार कर हमलावर फरार हो गए.

मेरठः पुलिस अलर्ट के बीच BJP नेता के भाई को गोली मार कर हमलावर हुए फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मेरठ :

मेरठ में जुमे की नमाज के समय अलर्ट के बावजूद केसरगंज अनाज मंडी इलाके में आज एक कारोबारी को गोली मार कर हमलावर फरार हो गए. घटना के बाद हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा. घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के कारण का अभी तक पता नही चल सका है. गंभीर रूप से घायल कारोबारी हितेश बंसल (57) का नमक का थोक का कारोबार है. केसर गंज मंडी में उसकी रमेश चंद हितेश कुमार के नाम से दुकान है. घायल कारोबारी के परिजनों के अनुसार दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठे थे तभी उनके सिर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़े. घटना के बाद हमलावर फरार हो गए.

बुरी तरह घायल हितेश को तुरन्त एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.    घटना को लेकर परिजनों और स्थानीय व्यापारियों में गहरा आक्रोश है. आरोप है कि घटना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे रोड पुलिस ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना तक नहीं दी. हितेश बंसल भाजपा नेता और पूर्व पार्षद नवीन बंसल के भाई हैं इसलिए स्थानीय भाजपाइयों में भी घटना को लेकर रोष व्याप्त है. सूचना पर भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई, भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल तथा अन्य व्यापारी घायल हितेश का हालचाल जानने पहुंचे. एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि फिलहाल घटना में शामिल हमलावरों और घटना के कारण का पता नही चल सका है. पुलिस जांच में जुटी है. जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com