NDTV Khabar

अगस्त क्रांति दिवस पर भाजपा सरकार के खिलाफ बिगुल फूंकेगी समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी नौ अगस्त को अगस्त क्रांति दिवस को 'देश बचाओ-देश बनाओ' दिवस के रूप में मनाएगी. इस दिन पार्टी प्रदेश भर में जनसभाएं करेगी और भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगस्त क्रांति दिवस पर भाजपा सरकार के खिलाफ बिगुल फूंकेगी समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेशभर में जनसभाएं करने का फैसला किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अगस्त क्रांति आंदोलन की शुरूआत 9 अगस्त, 1942 को हुई
  2. इस दिन 'देश बचाओ-देश बनाओ' दिवस मनाएगी सपा
  3. प्रदेश में जनसभाओं के जरिए भाजपा के खिलाफ आवाज बुलंद
लखनऊ: समाजवादी पार्टी नौ अगस्त को अगस्त क्रांति दिवस को 'देश बचाओ-देश बनाओ' दिवस के रूप में मनाएगी. इस दिन पार्टी प्रदेश भर में जनसभाएं करेगी और भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेगी.

यह भी पढ़ें: बीजेपी और सपा की सियासी दुश्मनी में क़रीब 70 हज़ार लोगों की नौकरी खटाई में

सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा अलोकतांत्रिक तौर-तरीके से असहमति की आवाज दबाई जा रही है. योगी राज में किसान तबाह है और महिलाएं असुरक्षित हैं. यही नहीं छात्रों-नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अगस्त क्रांति दिवस पर जनता की आवाज पुरजोर ढंग से उठाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: बीजेपी राजनैतिक भ्रष्टाचार में लिप्त है: अखिलेश यादव

राजेंद्र चौधरी ने बताया कि उनकी पार्टी भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं सांप्रदायिक राजनीति के विरुद्ध जनपद मुख्यालयों पर प्रदेशभर में नौ अगस्त को जनसभा का आयोजन करेगी. 

टिप्पणियां
VIDEO: बिगड़ती जा रही है यूपी की कानून-व्यवस्था उन्होंने बताया कि नौ अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फैजाबाद में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे. अखिलेश स्वतंत्रता सेनानी एवं पूर्व विधायक राजबली यादव की पुण्यतिथि पर आयोजित सम्मेलन एवं प्रतिमा का अनावरण दोपहर 12.00 बजे फैजाबाद जिले के पूरा बाजार. मड़ना, राजबली स्मारक पब्लिक इंटर कॉलेज में करेंगे.  

(इनपुट आईएएनएस के)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement