NDTV Khabar

यूपी के औरैया में युवती की गला रेतकर हत्या, पहचान छिपाने के लिये सिर व हाथ काट ले गए हमलावर

अर्द्धनग्न धड़ खेत में पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

118 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के औरैया में युवती की गला रेतकर हत्या, पहचान छिपाने के लिये सिर व हाथ काट ले गए हमलावर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में सदर कोतवाली इलाके में बेखौफ हत्यारों ने एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी. युवती की पहचान न हो सके इसके लिये हमलावर उसका सिर और हाथ अपने साथ काट ले गए. अर्द्धनग्न धड़ खेत में पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने मौके से चाकू का रैपर बरामद किया है. सदर कोतवाली स्थित भाऊपुर गांव में रविवार सुबह लोगों ने खेत में एक युवती का अर्द्धनग्न धड़ पड़ा देखा देखा. शव के हाथ व सिर गायब थे. जिसने भी वह क्षत-विक्षत शव देखा, सिहर उठा. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

जानकारी मिलने पर एसपी संजीव त्यागी, एएसपी आरके सक्सेना मौके पर पहुंचे. मौके से फॉरेंसिक सबूत जुटाने के लिये फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को बुलाया गया. एसपी त्यागी ने बताया कि पुलिस को कुछ सबूत मिले हैं, जिनकी मदद से मृतका की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. उधर, घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया. लोगों का कहना था कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर युवती का सिर व हाथ लेकर घटनास्थल से महज 500 मीटर दूर हाइवे से भागे होंगे. लेकिन, पुलिस को उनकी भनक तक न लग सकी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement