आजम खान ने योगी सरकार पर लगाए आरोप, कहा- मेरे साथ किया जा रहा है आतंकियों जैसा सलूक

सपा सांसद आजम खान ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ वैसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वह कोई आतंकी हों.

आजम खान ने योगी सरकार पर लगाए आरोप, कहा- मेरे साथ किया जा रहा है आतंकियों जैसा सलूक

मेरे साथ किया जा रहा आतंकियों जैसा व्यवहार : आजम खान

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ वैसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वह कोई आतंकी हों.  उन्होंने सवाल किया, "क्या वह आतंकी हूं?" सपा के वरिष्ठ नेता को सीतापुर जेल से रामपुर अदालत में पेशी पर लाया गया था. भारी सुरक्षा के बीच सीतापुर जेल से बाहर निकले हुए उन्होंने पत्रकारों से मुस्कुराकर कहा, "मेरे साथ बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है. जस्ट लाइक टेररिस्ट. क्या मैं आतंकी हूं?"

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द, उम्र का गलत प्रमाण पत्र देने का आरोप

आजम के इस बयान पर सीतापुर के जेल अधीक्षक डी.सी. मिश्र ने कहा, "सांसद के साथ जेल में स्वस्थ और अच्छा व्यवहार किया जाता है. हम उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से ही सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं. वह बड़े व्यक्ति हैं, वह घर जैसी सुविधा चाहते होंगे, तो वैसी सुविधा जेलों में उपलब्ध नहीं हो सकती."बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में रामपुर की एक अदालत ने आजम खां, उनकी पत्नी और बेटे को 2 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

नहीं कम हो रहीं आजम खान की मुश्किलें, कोर्ट ने बेटे और पत्नी संग भेजा जेल

आजम के वकील खलील उल्लाह खान ने कोर्ट की अनुमति के बगैर जेल बदलने को अवमानना बताया था. उन्होंने आशंका जताई थी कि जेल में फेरबदल राजनीतिक साजिश के तहत की गई है. सांसद आजम ने बुधवार को अपनी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ अपर जिला न्यायाधीश की कोर्ट में समर्पण किया था. 

VIDEO: आजम खान को कोर्ट से झटका, पत्नी, बेटे सहित भेजे गए न्यायिक हिरासत में

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com