NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : 15 दिन तक किशोरी को बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार, मामला दर्ज

इसी साल मई महीने में बदायूं में एक और खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था.  

265 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : 15 दिन तक किशोरी को बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया अगावा
  2. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही
  3. फरार आरोपियों की तलाश में की जा रही है छापेमारी
बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नाबालिग किशोरी को कथित रूप से बंधक बनाकर उसके साथ 15 दिन तक सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में सहसवान कोतवाली पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक (देहात) सुरेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 25 जून की सुबह करीब नौ बजे भूरे और चाहत नामक दो व्यक्ति 16 वर्षीय किशोरी को घर में अकेला देखकर जबरन अंदर घुस गए.

टिप्पणियां
सिंह ने कहा, दोनों ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाया और फिर उसे अगवा कर लिया. 10 जुलाई को किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूटकर आई किशोरी ने घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती बताई. किशोरी का कहना था दोनों आरोपी नशा सुंघाकर 15 दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि  इसी साल मई महीने में बदायूं जिले में एक और खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था.  

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement