NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक से 50 लाख लूटे

उत्तर प्रदेश में लाख कोशिशों के बाद भी अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक से 50 लाख लूटे
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लाख कोशिशों के बाद भी अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रही है. यहां गोंडा जिले में इलाहाबाद बैंक में मंगलवार शाम हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोला और गार्ड की हत्या कर पचास लाख रुपये से भरा बक्सा लूटकर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तालाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र में जयनारायण चौराहे के पास इलाहाबाद बैंक की रानीबाजार शाखा में शाम दिनभर की जमा रकम को करेंसी चेस्ट में रखने के लिए रकम एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा भेजी जा रही थी. इसी बीच कुछ हथियारबंद बदमाश आए और गार्ड व बैंककर्मी की सुरक्षा में ले जाए जा रहे बक्से को छीनने लगे.

सुरक्षा गार्ड सादिक अली ने इसका विरोध किया, जिस पर बदमाशों ने उसको गोली मार दी और फायरिंग करते हुए रुपयों से भरा बक्सा छीन लिया. वहीं गोली की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई, जिसका फायदा उठा कर बदमाश भाग निकले. उधर बैंककर्मियों ने घायल गार्ड को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

बैंक मैनेजर विजय सिंह ने बताया कि करेंसी चेस्ट के लिए करीब पचास लाख रुपये ले जाए जा रहे थे. पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है. एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित कैशियर और बैंककर्मियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है.

टिप्पणियां
 (इनपुट आईएएनएस से)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement