यूपी: हाथ और पैर में 12-12 उंगलियां, रिश्‍तेदार बने जान के दुश्‍मन, जानें क्‍या है पूरा मामला

यूपी में एक बच्‍चे के पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह उसके बेटे की जान बचाए क्‍योंकि उसके हाथ और पैर 12-12 उंगलियां हैं और उसके रिश्‍तेदार उनके बेटे को मारना चाहते हैं.

यूपी: हाथ और पैर में 12-12 उंगलियां, रिश्‍तेदार बने जान के दुश्‍मन, जानें क्‍या है पूरा मामला

उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी के बच्‍चे के हाथ और पैर पर 2-12 उंगलियां हैं

खास बातें

  • पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है
  • बच्‍चे के हाथ और पैर 12-12 उंगलियां हैं
  • उसके रिश्‍तेदार उनके बेटे को मारना चाहते हैं: पिता
लखनऊ:

आपने कभी सोचा है कि किसी के हाथ और पैर में ज्‍यादा उंगलियों के चलते उसकी जान पर बन आ सकती है. ऐसा ही एक मामला उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में सामने आया है. जहां पर एक बच्‍चे के पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह उसके बेटे की जान बचाए क्‍योंकि उसके हाथ और पैर 12-12 उंगलियां हैं और उसके रिश्‍तेदार उनके बेटे को मारना चाहते हैं. इसके बाद पुलिस ने कहा है कि उन्‍हें ऐसी शिकायत मिली है और हम उस पर उचित कार्रवाई करेंगे. 

इस ऑलराउंडर क्रिकेटर के थीं 12 उंगलियां, पहली बार लगाए थे 6 गेंदों में 6 छक्के

पिता ने पुलिस की दी शिकायत में बताया है कि वह अपने परिवार के साथ बाराबंकी में रहते हैं और उनके बेटे के हाथ और पैर में 12-12 उंगलियां हैं. बच्चे के माता-पिता ने दावा किया है कि उनके रिश्‍तेदार उनके बेटे को मारना चाहते हैं क्योंकि एक तांत्रिक ने उनसे कहा है कि अगर वह इस तरह के बच्‍चे को मारते हैं तो वह धनवान बन जाएंगे. 
 

दिल्‍ली : मां ने 7 महीने की बेटी को मनहूस समझ उसकी हत्या की

पिता ने पुलिस का दी शिकायत में कहा है कि हमने अपने बेटे को स्‍कूल जाने से रोक दिया है. पिता का कहना है कि हमने इस मामले में पुलिस से भी मदद मांगी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

इस मामले में बाराबंकी के सीओ उमाशंकर सिंह ने कहा है कि हमें इस तरह की शिकायत मिली है. मैं इसमें उचित कार्रवाई करूंगा और उस बच्‍चे को शिक्षा से वंचित नहीं होने दूंगा. वह आर्थिक रूप से कमजोर है इसलिए जब तक मैं यहां तैनात हूं तब तक उस बच्‍चे की पढ़ाई का सारा खर्च उठाऊंगा. 

VIDEO: अब बरेली में भैंस चोरी पर मॉब लिंचिंग