NDTV Khabar

भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण को हुआ टायफाइड, आईसीयू में एडमिट

जांच में टायफाइड पॉजिटिव पाए जाने और पेट दर्द की शिकायत पर उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां फिलहाल उसे आईसीयू में रखा गया है.

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण को हुआ टायफाइड, आईसीयू में एडमिट

भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण (फाइल फोटो)

लखनऊ:
टिप्पणियां
शब्बीरपुर में जातीय हिंसा भड़काने के आरोप में बीते आठ जून से सहारनपुर जिला जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण की तबियत शुक्रवार को अचानक बिगड़ गई. जांच में टायफाइड पॉजिटिव पाए जाने और पेट दर्द की शिकायत पर उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां फिलहाल उसे आईसीयू में रखा गया है. उधर, रावण के अस्पताल पहुंचने की खबर मिलते ही उसकी मां व भाई कमल किशोर समेत कई समर्थक अस्पताल पहुंच गए.

सीनियर जेल सुपरीटेंडेंट वीरेश राज शर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद से चंद्रशेखर रावण को जिला जेल की तन्हाई बैरक में रखा गया है. बीते कुछ दिनों से उसे बुखार आ रहा था जिसका इलाज जेल अस्पताल में चल रहा था. लेकिन, दवाइयों से कोई फायदा नहीं हो रहा था. यह देख जेल अस्पताल के डॉक्टर नासिर खान ने उसका ब्लड सैंपल लेकर जांच कराई. जांच में उसे टायफाइड होने की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद उसका इलाज चल रहा था. गुरुवार रात रावण ने अचानक पेट दर्द की शिकायत की. डॉक्टर ने उसका चेकअप कर दवा दी. लेकिन, उसे उलटियां शुरू हो गईं.
हालत बिगड़ती देख शुक्रवार को डॉ. नासिर ने उसे जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में चेकअप के बाद अस्पताल के सीएमएस ने रावण को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया. जहां उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा गया है. जिला अस्पताल के आइसीयू में चंद्रशेखर रावण के भर्ती होने की खबर मिलते ही कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद भी अस्पताल पहुंच गए. डॉक्टरों ने मसूद को बताया कि पेट दर्द की शिकायत पर अल्ट्रासाउंड सहित कुछ अन्य टेस्ट कराए गए हैं. फिलहाल रावण की हालत ठीक है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement