NDTV Khabar

बीएचयू में बवाल के चलते चीफ प्रॉक्टर प्रो. ओंकार नाथ सिंह ने इस्तीफा दिया

विश्वविद्यालय के जनसम्पर्क अधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि सिंह ने अपना इस्तीफा मंगलवार देर रात कुलपति जीसी त्रिपाठी को सौंपा, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.

402 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीएचयू में बवाल के चलते चीफ प्रॉक्टर प्रो. ओंकार नाथ सिंह ने इस्तीफा दिया

बीएचयू में बवाल

वाराणसी: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रा के साथ कथित छेड़छाड़ और पुलिस के लाठीचार्ज की घटना के बाद मचे बवाल के बीच संस्थान के चीफ प्रॉक्टर प्रो. ओंकार नाथ सिंह ने घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. विश्वविद्यालय के जनसम्पर्क अधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि सिंह ने अपना इस्तीफा मंगलवार देर रात कुलपति जीसी त्रिपाठी को सौंपा, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.

बीएचयू में लड़कियों की सुरक्षा थी भगवान भरोसे

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में एक छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी. उसने आरोप लगाया था कि जब वह परिसर के भीतर ही अपने छात्रावास की ओर लौट रही थी तो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

राज बब्बर ने कहा, बीएचयू मामले की जांच के लिए सर्वदलीय शिष्टमंडल को भेजा जाए
बृहस्पतिवार को हुई इस घटना के खिलाफ कुछ छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया. कुछ विद्यार्थियों ने कुलपति से उनके आवास पर मिलने की कोशिश की जिसके बाद हिंसा फैल गई. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया. इस घटना की जांच का आदेश दिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement