सुरक्षा ताक पर: BHU में बदमाशों ने हॉस्टल के सामने छात्र को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) परिसर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर एक छात्र को घायल कर दिया. गोली लगने से घायल छात्र को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

सुरक्षा ताक पर: BHU में बदमाशों ने हॉस्टल के सामने छात्र को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

छात्र को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती.

खास बातें

  • हॉस्टल के सामने मारी गई गोली
  • डीएम और एसएसपी मौक़े पर पहुंचे
  • नाराज़ छात्रों ने जमकर नारेबाज़ी की
वाराणसी:

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) परिसर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर एक छात्र को घायल कर दिया. गोली लगने से घायल छात्र को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार छात्र गौरव सिंह काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) में एमसीए का छात्र है और विश्वविद्यालय के लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास में रहता है.

IIT BHU अब बनाएगा 'आदर्श बहू', शुरू होने जा रहा है 3 महीने का कोर्स

मंगलवार की शाम गौरव बिड़ला छात्रावास के सामने खड़े होकर अपने दोस्तों से बात कर रहा था. उसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश उसे गोली मारकर फरार हो गए. घायल छात्र को बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले जाया गया. डॉक्टरों के अनुसार गौरव की हालत अभी गंभीर है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. 

बीएचयू में छेड़छाड़ और हिंसा का मामला: जांच रिपोर्ट में VC जीसी त्रिपाठी को क्लीन चिट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हमले के बाद नाराज़ छात्रों ने जमकर नारेबाज़ी की. इसके बाद डीएम और एसएसपी बी मौके पर पहुंचे. पीड़ित छात्र के पिता BHU में ही काम करते हैं.  

(इनपुट: भाषा)