NDTV Khabar

Video : सबकी धड़कनें बढ़ी हुई थीं.. लकी ड्रॉ में नाम आते ही खुशी से नाचने लगीं बीजेपी प्रत्याशी

बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की धड़कनें उस समय तेज हो गई हैं जब नतीजे में दोनों ही प्रत्याशियों के 874-874 वोट पाए गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : सबकी धड़कनें बढ़ी हुई थीं.. लकी ड्रॉ में नाम आते ही खुशी से नाचने लगीं बीजेपी प्रत्याशी

लकी ड्रॉ में नाम आते ही खुशी से नाचने लगीं बीजेपी प्रत्याशी मीरा अग्रवाल

मथुरा: मथुरा के वार्ड नंबर- 56 में बीजेपी की पार्षद बनीं मीरा अग्रवाल के भाग्य में ही इस बार चुनाव जीतना लिखा था. मतगणना के बाद बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की धड़कनें उस समय तेज हो गई हैं जब नतीजे में दोनों ही प्रत्याशियों के 874-874 वोट पाए गए और नतीजे को टाई घोषित कर दिया गया. इसके बाद लकी ड्रॉ से परिणाम घोषित करने का फैसला किया गया.

टिप्पणियां
LIVE यूपी निकाय चुनाव नतीजे: मथुरा में बीजेपी जीती, अयोध्‍या और बनारस में आगे

अधिकारियों की मौजूदगी में दो पर्चियां डाली गईं और जब वहां मौजूद भीड़ में से एक युवक को पर्ची निकालने के लिए कहा गया तो उसने जो पर्ची निकाली उसमें मीरा अग्रवाल का नाम था. यह सुनते ही मीरा अग्रवाल की जो प्रतिक्रिया थी वह देखने लायक थी और उसे मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया.
 
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में अभी तक मिले रुझानों में बीजेपी का दबदबा देखने को मिल रहा है. वहीं बीएसपी भी समाजवादी पार्टी को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर है. जबकि आम आदमी पार्टी ने का भी कई वार्डों में खाता खुला है. हालांकि अभी पूरे नतीजे आने बाकी हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement