NDTV Khabar

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- अवैध निर्माण न गिराया जाए

उत्‍तर प्रदेश के साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से अनुरोध किया है कि अवैध निर्माण गिराए जाने का जो काम चल रहा है उसे रोका जाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- अवैध निर्माण न गिराया जाए

फाइल फोटो

खास बातें

  1. विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से अनुरोध किया है
  2. अवैध निर्माण गिराए जाने का जो काम चल रहा है उसे रोका जाए
  3. गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाए
नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश के साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से अनुरोध किया है कि अवैध निर्माण गिराए जाने का जो काम चल रहा है उसे रोका जाए और गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाए. जिनकी वजह से यह अवैध निर्माण हुआ है. 

महाराजा सुहेलदेव के नाम के प्रति सम्मान व्यक्त करना हर भारतीय का दायित्व: सीएम योगी 

साहिबाबाद से बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा जर्जर और अवैध इमारतों में तोड़फोड़ का जो काम किया जा रहा है और जिनमें से करीब 500 के लगभग भवन तोड़ दिए गए हैं उस काम को रुकवाया जाए. विधायक का कहना है कि शहर में इस तरह के बहुत सारे भवन है और इतने सारे मकानों को तोड़ना व्यवहारिक नहीं है. 1000 करोड़ रुपए से 15 सौ करोड़ रुपए तक इनसब की कीमत है जो राजस्व की बड़ी हानि भी है जबकि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से जुड़े उन अधिकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिनकी वजह से यह अवैध निर्माण हुआ है. सबसे पहले उन पर कार्रवाई होनी चाहिए थी लेकिन निर्माणों को छोड़ना इतना आसान भी नहीं है उससे बड़ा नुकसान भी होगा.

देवरिया शेल्टर होम कांड को लेकर CM योगी का ऐलान, CBI करेगी मामले की जांच


टिप्पणियां
विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि इमारतों को तोड़ने की बजाए कोई ऐसा सकारात्मक उपाय निकाला जाए, जिससे इन भवन के मालिकों से सरकारी शुल्क लेकर इनको अनुमति दी जा सके और ठीक कराया जाए. क्योंकि गाजियाबाद में 300 से ज्यादा अवैध कालोनियां है जिनको सरकार रेगुलर करने की बात कर रही है और उस पर विचार चल रहा है. विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि इन भवनों को ना तोड़कर कोई ऐसा रास्ता निकाला जाए जिससे यह नुकसान बच सके. विधायक के इस पत्र पर शहर के अन्य दो विधायकों के साइन है, जिसमें राज्य मंत्री अतुल गर्ग और मुरादनगर से विधायक अजीत पाल त्यागी के भी साइन है. 


VIDEO: अखिलेश से 10 लाख रुपये वसूलने की तैयारी में योगी सरकार  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement