NDTV Khabar

वीआईपी ट्रीटमेंट न मिलने पर नाराज हुये BJP विधायक, सीएम योगी से की एसपी की शिकायत

गौरतलब है कि बीजेपी विधायकों और अफसरों के बीच इस तरह की तनातनी की खबरें पहली भी आ चुकी हैं. गाजियबाद में भी एक बीजेपी विधायक ने पुलिस प्रशासन की शिकायत सीएम योगी से कर चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीआईपी ट्रीटमेंट न मिलने पर नाराज हुये BJP विधायक, सीएम योगी से की एसपी की शिकायत

सीएम योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद के तिंदवारी विधानसभा से विधायक ब्रजेश प्रजापति ऊंची कुर्सी और वीआईपी ट्रीटमेंट न मिलने से ज़िले की एसपी से नाराज़ हो गए. इसकी शिकायत उन्होंने योगी आदित्यनाथ को ख़त लिखकर भी की है. विधायक के मुताबिक सरकारी कार्यक्रम में एसएसपी मोहतरमा और डीजीपी खुद ऊंची कुर्सी पर बैठे थे, जबकि उन्हें आम आदमी वाली कुर्सी पर बिठाया गया. 

BJP विधायक ने की सीएम योगी से अवैध उगाही की शिकायत, एसएसपी बोले- गनर वापस लिये गये हैं इसीलिये...

टिप्पणियां
गौरतलब है कि बीजेपी विधायकों और अफसरों के बीच इस तरह की तनातनी की खबरें पहली भी आ चुकी हैं. गाजियबाद में भी एक बीजेपी विधायक ने पुलिस प्रशासन की शिकायत सीएम योगी से कर चुके हैं. वहीं एसएसपी का कहना था कि उनके गनर वापस ले लिये गये हैं इसलिये शायद वह ऐसा कर रहे हैं. वहीं लगातार आ रही ऐसी खबरों रोकने के लिये कुछ दिन पहले मुख्य सचिव की ओर से सभी अधिकारियों को निर्देश दिया गया था कि वे सांसद और विधायकों को सम्मान दें.

बीजेपी विधायक संगीत सोम पर काम दिलाने के लिए रिश्वत के रूप में 43 लाख रुपये लेने का आरोप​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement