NDTV Khabar

यूपी में बीजेपी विधायक के विवादित बोल - 'कानून बनने तक हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है'

'अभी कोई कानून नहीं, जब तक कानून नहीं बन जाता तब तक हिंदुओं को भी ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहिए.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में बीजेपी विधायक के विवादित बोल - 'कानून बनने तक हिंदू भाइयों तुम्हें छूट है'

चित्र में गोले में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया है. अपने बयान में विधायक हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने का आह्वान कर रहे हैं. इतना ही नहीं वह कह रहे हैं अभी कोई कानून नहीं, जब तक कानून नहीं बन जाता तब तक हिंदुओं को भी ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहिए. 

टिप्पणियां

दरअसल मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को बुलाया गया था.


विक्रम सैनी ने स्वास्थ्य विभाग के नारे 'हम दो हमारे दो' पर अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि यह नारा पहले भी चला था। 'हम दो हमारे दो' हमने तो मान लिया, लेकिन हमारे कुछ भाई तो एक पर ही रुक गए हैं. 
 


कार्यक्रम में विधायक सैनी ने कहा, 'पहले भी नारा चला था हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया. हमारे बहुत से लोग तो एक पर अटक गए. हम दो हमारा एक. कहीं हम दो हमारे 18, हम पांच हमारे 25. तो ये सब के लिए होना चाहिए. ये देश सबका है, कानून सब के लिए होना चाहिए. जब तक कानून नहीं बनता, हिंदू भाईयों आपको छूट है, रुकना मत.' 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement