BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- मायावती अब कभी CM नहीं बन सकतीं क्योंकि...

उत्तर प्रदेश से BJP के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने इस बार बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) को लेकर विवादित बयान दिया है.

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- मायावती अब कभी CM नहीं बन सकतीं क्योंकि...

सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बलिया से बीजेपी के विधायक हैं सुरेंद्र सिंह
  • मायावती को लेकर दिया विवादित बयान
  • कहा, वे अब कभी भी सीएम नहीं बन सकती हैं
बलिया:

अक्सर अपने विवादास्पद बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश से BJP के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने इस बार बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) को लेकर विवादित बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा, अब मायावती को 'मुख्यमंत्री बनने के लिए अगला जन्म लेना होगा.' उन्होंने कहा, 'वह (मायावती) भाजपा के कारण तीन बार मुख्यमंत्री बनीं और अब भाजपा का विरोध करना उनके जीवन का तरीका बन गया है. यदि भाजपा ने उन्हें समर्थन नहीं दिया होता तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनतीं. मुख्यमंत्री बनने के लिए अब उन्हें दूसरा जन्म लेना होगा.' सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें 'राज धर्म' का कोई ज्ञान नहीं है और उन्हें देश की जनता ने पहले ही नकार दिया है.  

BJP विधायक बोले, ममता बनर्जी को भी वैसे ही सबक सिखाया जा सकता है, जैसे चिदंबरम और दूसरों को...

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुरेंद्र सिंह ने एक विवादित बयान दिया था और उन्होंने कहा था कि मुस्लिम कई पत्नियां रखते हैं और उनके बच्चे जानवर प्रवृत्ति के होते हैं. इतना ही नहीं, वे डॉक्टरों को 'राक्षस' और पत्रकारों को 'दलाल' बोल चुके हैं. हिंदू धर्म बचाने के लिए विधायक ने हिंदुओं से अधिक बच्चे पैदा करने का आग्रह भी कर चुके हैं. हालांकि, भाजपा लगातार उनके बयानों को नजरअंदाज करती आई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP विधायक बोले- मुस्लिमों के होती हैं 50 पत्नियां और 1050 बच्चे, यह जानवरी प्रवृत्ति है

बीते दिनों ही उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, 'अगर ममता बनर्जी बांग्लादेशियों को रखकर राजनीति करना चाहती हैं तो उन्हें बांग्लादेश का प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए...अगर हिम्मत है तो.' सुरेंद्र सिंह ने कहा, हम यह कभी स्वीकार नहीं करेंगे कि भारत में शरणार्थियों की तरह रहने वाले विदेशी यहां की राजनीति को प्रभावित करें. सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'ममता बनर्जी भारतीय हैं, इसलिये वे यहां रह सकती हैं, लेकिन अगर वे देश विरोधी भावनाओं से प्रभावित होती हैं तो उन्हें सबक सिखाया जा सकता है, जिस तरह पी चिदंबरम और दूसरों को सिखाया जा रहा है. (आईएएनएस से भी इनपुट)