बीजेपी विधायक ने कैमरे के सामने मुस्लिम सब्जी वाले को धमकाया, कहा- 'अगर इस इलाके में दोबारा दिखे तो...'

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने सब्जी बेचने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को अपने घर के बाहर धमकाया कि वह आस-पास के इलाके में दिखना नहीं चाहिए.

बीजेपी विधायक ने कैमरे के सामने मुस्लिम सब्जी वाले को धमकाया, कहा- 'अगर इस इलाके में दोबारा दिखे तो...'

लखनऊ में एक बीजेपी विधायक मुस्लिम सब्जी वाले को धमकाते नजर आए.

लखनऊ:

सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के अपने नेताओं को मुस्लिम सब्जीवालों का बहिष्कार करने के खिलाफ जारी किए गए नोटिस का विधायकों पर कोई असर दिखता नजर नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने सब्जी बेचने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को अपने घर के बाहर धमकाया कि वह आस-पास के इलाके में दिखना नहीं चाहिए. सब्जी वाले से बार -बार उसका नाम पूछा गया और विधायक बृजभूषण राजपूत ने सब्जी वाले को गालियां दीं. पार्टी द्वारा जारी किए गए नोटिस का बृजभूषण राजपूत पर कोई असर नहीं दिखा. विधायक कैमरे के सामने सब्जी वाले को धमकाते नजर आए.

महोबा जिले के चरखारी से विधायक ने वीडियो में खुद के होने की बात को स्वीकारा है. विधायक ने कहा, 'हां यह मेरा वाीडियो है. मैंने सब्जी वाले को इसलिए फटकार लगाई कि वो झूठ बोल रहा था. सब्जी वाले ने कहा कि उसका नाम राजकुमार है जबकि उसका नाम रहमुद्दीन था. सब्जी वाले ने मास्क और दस्ताने नहीं पहने हुए थे. हम जानते हैं कि कानपुर और लखनऊ में कई सब्जी वाले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.'

हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि सब्जी वाले ने मास्क पहना है. वीडियो में विधायक ने सब्जी वाले से पूछा कि सच बताओ तुम्हारा नाम क्या है? जिसके जवाब में सब्जी वाले ने अपना नाम राजकुमार बताया. इसके बाद विधायक ने कहा, 'यह तुम्हारा नाम नहीं है ,सच बताओ?  इसके बाद सब्जी वाला अपना नाम राजकुमार बताता रहा. 

इसके बाद विधायक ने सब्जी वाले को धमकाया. विधायक ने सब्जी वाले के बेटे से उसके पिता का नाम पूछा. जवाब में लड़के ने अजीज-उर-रहमान नाम बताया. इसके बाद विधायक सब्जी वाले को गाली देने लगे. विधायक ने कहा कि इस इलाके में दोबारा मत दिखना.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- ऐसे बयान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com