NDTV Khabar

BJP विधायक ने की सीएम योगी से अवैध उगाही की शिकायत, एसएसपी बोले- गनर वापस लिये गये हैं इसीलिये...

गौरतलब है कि अवैध उगाही को लेकर नोएडा पुलिस में आपस में ही पहले मारपीट और फिर ट्विटर पर बाकायदा लिस्ट आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP विधायक ने की सीएम योगी से अवैध उगाही की शिकायत, एसएसपी बोले- गनर वापस लिये गये हैं इसीलिये...

सीएम योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो )

लखनऊ:
टिप्पणियां
गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अवैध उगाही के संबंध में पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि अधिकारियों से शिकायत के बाद भी पुलिस गरीबों को भय दिखाकर अवैध उगाही कर रही है. जिससे भ्रष्टाचार पर 'जीरो टोलेरेंस' के सरकार और आपके आदेश की अवहेलना हो रही है. बीजेपी विधायक ने अपनी चिट्ठी में एक घटना का जिक्र करते हुये लिखा है कि बंथला चौकी इंचार्ज ने एक ट्रैक्टर चालक शौकीन पुत्र महमूद अली को दूसरी गाड़ी में टक्कर लग जाने पर बैठा लिया. बाद में 13 हजार रुपये और बैटरी लेकर उसे छोड़ दिया. इसी तरह टीला गांव के रहने वाले प्रवेश को एक झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर यहां काम कर रहे मजदूरों को थाना लोनी बॉर्डर की पुलिस ने उठा लिया और उनसे भी 40 हजार रुपये लेकर उन्हें छोड़ा गया. विधायक का दावा है कि लेनदेन की रिकार्डिंग भी मौजूद है. 
 
nand kishor gurjar(विधायक नंद किशोर गुर्जर की चिट्ठी)


इस चिट्ठी को लेकर नंद किशरो गुर्जर से जब संपर्क किया गया तो उनके दोनों मोबाइल स्विच ऑफ पाये गये हैं. वहीं मामले में गाजियाबाद का एसएसपी का कहना है कि विधायक जी के दो गनर वापस ले लिए इसलिए ये ऐसी चिट्टी लिख रहे हैं. गौरतलब है कि अवैध उगाही को लेकर नोएडा पुलिस में आपस में ही पहले मारपीट और फिर ट्विटर पर बाकायदा लिस्ट आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में एक इंस्पेक्टर समेत दो कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है. जबकि क्राइम ब्रांच की पूरी टीम यानि 14 लोगों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement