NDTV Khabar

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, कहा- बलात्कार-हत्या जैसे अपराधों के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार

उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरी ओम पांडे ने देश में बढ़ते अपराधों के लिए मुस्लिमों की ‘बढ़ती जनसंख्या' को दोषी ठहरा दिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, कहा- बलात्कार-हत्या जैसे अपराधों के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार

आंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरी ओम पांडे ने विवादित बय़ान दिया है.

खास बातें

  1. मामला उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरी ओम पांडे से जुड़ा है
  2. बढ़ते अपराधों के लिए मुस्लिमों की ‘बढ़ती जनसंख्या' को दोषी ठहराया
  3. कहा- आजादी के बाद से मुस्लिम आबादी का प्रतिशत तेजी से बढ़ा है
नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा नेताओं को भले ही बार-बार संयमित भाषा का इस्तेमाल करने की नसीहत देते रहे हों, लेकिन नेताओं की बदजुबानी जारी है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरी ओम पांडे से जु़ड़ा है. उन्होंने देश में बढ़ते अपराधों के लिए मुस्लिमों की ‘ बढ़ती जनसंख्या' को दोषी ठहरा दिया है. हाल के दिनों में भाजपा के तमाम नेताओं की विवादित टिप्पणियों के बाद अब हरी ओम पांडे का यह विवादित बयान सामने आया है. हरी अोम पांडे ने संवाददाताओं से कहा , “ बलात्कार और हत्या जैसे वीभत्स अपराधों के मामले भारत में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या के कारण बढ़ रहे हैं”.  उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से मुस्लिम आबादी का प्रतिशत तेजी से बढ़ा है और उन्होंने “भारत को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाने के लिए” संसद में एक विधेयक लाने को कहा. 

BJP विधायक के बिगड़े बोल, ‘इफ्तार का आयोजन करने वाले होते हैं वोटों के भिखारी’ 


आपको बता दें कि पिछले दिनों ही तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने एक विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि वोटों की भीख मांगने वाले ही इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं. लगातार विवादास्पद बयान दे कर सुर्खियों में बने रहने वाले इस विधायक ने दो टूक कहा कि वह न तो इस तरह का कोई आयोजन करेंगे और न ही इस प्रकार के किसी आयोजन में शामिल होंगे. हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक लोध ने सोशल नेटवर्किंग साइट में एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया है. मैसेज में विधायक ने कहा कि उनके एक मित्र ने उन्हें इफ्तार पार्टी का आयोजन करने का सुझाव दिया जैसा कि रमजान के महीने में अन्य नेता करते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ इन दिनों तेलंगाना के अनेक विधायक सिर पर टोपी लगा कर सेल्फी लेते हुए इफ्तार पार्टी का आयोजन करने में मशगूल हैं. वे सोचते हैं कि अगर उन्हें वोट बैंक की राजनीति करनी है तो उन्हें ‘सबका साथ, सबका विकास’ के बारे में सोचना होगा.’’  (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

सपा नेता के बिगड़े बोल, रेप के लिए महिलाओं के कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया  

VIDEO: BJP सांसदों-विधायकों को पीएम मोदी की नसीहत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement