NDTV Khabar

लखनऊ में अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस की तैयारियों में जुटी भाजपा, पीएम करेंगे योगासन

योग दिवस पर मंत्री और विधायक भी अपने-अपने क्षेत्रों में रहेंगे. मंत्री अपने प्रभार क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं और आमजनों के साथ योग करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ में अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस की तैयारियों में जुटी भाजपा, पीएम करेंगे योगासन

योग करते पीएम नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 21 जून को अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभूतपूर्व तैयारी की है. योग दिवस के मौके पर भाजपा के दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लखनऊ में योगासन करेंगे. वहीं, पार्टी ने अपने मंत्रियों और नेताओं को जिलों में रहने के निर्देश जारी किए हैं.

योग दिवस पर मंत्री और विधायक भी अपने-अपने क्षेत्रों में रहेंगे. मंत्री अपने प्रभार क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं और आमजनों के साथ योग करेंगे. सूबे के 75 जिलों में कोई भी जिला खाली नहीं रहेगा. कई मंत्री जो दो-दो जिलों के प्रभारी हैं, वहां दूसरे नेताओं को भेजा जाएगा. पुराने दिग्गज मंत्रियों से लेकर नए और पहली बार मंत्री बने सभी इस सूची में शामिल किए गए हैं.

इधर, महामंत्री संगठन सुनील बंसल लगातार जिलों में बैठकें कर रहे हैं. नए लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है जो सभी प्रधानमंत्री के आह्वान पर योग भी करेंगे और मिशन 2019 के लिए पार्टी के साथ भी जुड़ेंगे.

टिप्पणियां
भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने योग दिवस की तैयारियों को लेकर कहा कि सभी को आवश्यक दिशानिर्देश दिया गया है. अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के मौके पर 21 जून को पार्टी कार्यकर्ता भी प्रत्येक जिले में योग करते नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement