NDTV Khabar

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा को नोटबंदी, जीएसटी का असर गुजरात चुनाव के नतीजों में दिखेगा

अखिलेश यादव ने दावा किया कि गुजरात की जनता ने भाजपा के खिलाफ अपना मन बना लिया है.

932 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा को नोटबंदी, जीएसटी का असर गुजरात चुनाव के नतीजों में दिखेगा

सपा नेता अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि नोटबंदी और जीएसटी के चलते व्यापारियों पर काफी बुरा असर पड़ा है. उन्होंने कहा कि किसान विरोधी और व्यापारी विरोधी नीतियों के कारण भाजपा का ग्राफ नीचे आता जा रहा है. भारत की अर्थव्यवस्था लगातार नीचे गिरती जा रही है और देश का व्यापारी वर्ग परेशान है. अखिलेश ने दावा किया कि भाजपा को नोटबंदी और जीएसटी का असर गुजरात चुनाव के नतीजों में नजर आएगा और उसे इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता ने भाजपा के खिलाफ अपना मन बना लिया है.

यह भी पढ़ें : अखिलेश का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा झूठे सपनों से जनता को बहकाने में माहिर

टिप्पणियां
अखिलेश यादव ने यूपी में हाल में हुए नगर निकाय चुनावों के नतीजों के बारे में कहा कि भाजपा ने छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम चुनावों में भाजपा की जीत को पैमाना बनाया जा रहा है, तो भाजपा के छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों के प्रदर्शन का भी आकलन करना चाहिए. यादव ने पार्टी मुख्यालय में व्यापारियों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि यूपी में कानून व्यवस्था की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. उन्होंने मथुरा और सीतापुर की घटना का हवाला दिया. उन्होंने भरोसा दिलाया कि समाजवादी पार्टी हमेशा व्यापारियों के साथ उनके हितों की लड़ाई में खड़ी रहेगी.

VIDEO : नकली गहनों के कारोबार पर भी GST की मार
इससे पहले व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की आर्थिक नीतियों का परिणाम है कि व्यापारी और उद्यमी देश छोड़कर जा रहे हैं. गुजरात चुनावों पर रामगोपाल ने दावा किया कि भाजपा वहां हार रही है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement