NDTV Khabar

भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर मामला दर्ज

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साहिबाबाद के पूर्व विधायक पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

182 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा  नेता गजेंद्र भाटी की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर मामला दर्ज

भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

खास बातें

  1. गजेंद्र भाटी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई
  2. गजेंद्र के भाई ने बसपा के पूर्व विधायक पर दर्ज करवाया मामला
  3. गजेंद्र के भाई ने कहा, पिछले तीन-चार दिनों से वह परेशान थे
गाजियाबाद: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साहिबाबाद के पूर्व विधायक पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. भाजपा कार्यकर्ता की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कहा कि मृतक गजेंद्र सिंह भाटी के भाई ने खोड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई की हत्या बसपा के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के इशारे पर की गई है.

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद के खोड़ा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, एक की हालत गंभीर

परेशान थे गजेंद्र भाटी
अपनी शिकायत में योगेश भाटी ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनके भाई पिछले तीन-चार दिनों से परेशान थे. इसकी वजह पूछने पर उन्होंने (गजेंद्र भाटी ने) बताया था कि वह खोड़ा में आगामी नगरपालिका चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन शर्मा ने उन्हें ऐसा न करने की धमकी दी है. योगेश ने कहा कि जब उनके भाई ऐसा करने पर सहमत नहीं हुए तो शर्मा ने भाड़े के गुंडों के द्वारा उनकी हत्या करवा दी और उनकी पार्टी के ही एक अन्य साथी को गंभीर रूप से घायल कर दिया जो नोएडा अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : आगरा में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, लोगों ने हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला

VIDEO:  बीजेपी नेता की हत्या के बाद तनाव
गोली मारकर कर दी गई हत्या
योगेश ने शनिवार को हुई इस घटना के बारे में बताया कि दोपहर के आसपास वह और उनकी भाभी रीना भाटी एक कार में यात्रा कर रहे थे और उनके आगे गजेंद्र भाटी और उनके सहयोगी बलबीर चौहान मोटरसाइकिल पर सवार थे. उन्होंने बताया कि जैसे ही वह खोड़ा स्थित आरके मेमोरियल अस्पताल के पास पहुंचे तो दो लोगों ने गजेंद्र भाटी और चौहान पर गोली चलानी शुरू कर दी और फिर दिल्ली की ओर भाग गए. उन दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भाटी को मृत घोषित कर दिया. योगेश भाटी ने कहा कि अगर उनके सामने गोली चलाने वाले लाएं जाएं तो वह उन्हें पहचान लेंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement