NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : नशे में धुत दूल्हे से दुल्हन ने किया शादी से इनकार

दी तीन जून को शाहजहांपुर के नदनोपुर थाना क्षेत्र के नवादा रुद्रपुर गांव के निवासी दोदराम गौतम के पुत्र अमित कुमार के साथ तय की गयी थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : नशे में धुत दूल्हे से दुल्हन ने किया शादी से इनकार

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर इलाके में जयमाल के दौरान दूल्हे के नशे में होने से नाराज दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद बारात बैरंग लौट गयी. मनियर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में शाहजहांपुर के नदनोपुर थाना क्षेत्र के नवादा रुद्रपुर गांव के निवासी अमित कुमार के साथ तय की गयी थी. 

VIDEO: शादी के दिन दुल्हन ने निकाली बारात, दूल्हे को लेने पहुंची खुद बस चलाकर

दुल्हन के देसी डांस को देखता रह गया विदेशी दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बारात आई तो धूमधाम के साथ दरवाजे पर बारातियों की अगुवानी के बाद जयमाल की रस्म अदा की जाने लगी. इस बीच मंच पर जयमाल के दौरान दूल्हे द्वारा किसी खास रस्म को पूरा करने से मना करने और उसके नशे में होने पर वर-वधू पक्ष में विवाद हो गया. 


टिप्पणियां

दलित दूल्हे ने जीती जंग

इससे नाराज दुल्हन ने जयमाल स्टेज पर ही शादी से इनकार कर दिया और घर के अंदर चली गई. कुछ लोगों ने मामले में सुलह की कोशिश की, लेकिन दुल्हन ने नशाखोर दूल्हे से शादी करने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद कल मामला मनियर थाने पहुंचा और दोनों पक्षों ने पंचायत कर तय शादी को समाप्त कर लिया. उसके बाद बारात बैरंग लौट गयी.    

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement