NDTV Khabar

हाईवे पर पहले गाड़ी की ओवरटेक फिर शुरू की लूटपाट, दुल्‍हन ने किया विरोध तो मार दी गोली

मेरठ में लूटपाट का विरोध करने पर दुल्हन को गोली मारी दी जिसमें उसकी मौत हो गई. इतना ही नहीं बदमाशों कार भी लूटकर फरार हो गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाईवे पर पहले गाड़ी की ओवरटेक फिर शुरू की लूटपाट, दुल्‍हन ने किया विरोध तो मार दी गोली

मेरठ में दुल्‍हन की गोली मारकर हत्‍या

खास बातें

  1. दुल्हन ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी
  2. इतना ही नहीं बदमाश दूल्हे की कार लेकर भी फरार हो गए
  3. अस्‍पताल में डॉक्टर ने दुल्‍हन को मृत घोषित कर दिया
मेरठ : उत्तर-प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर कानून व्यवस्था की उस समय पोल खोल कर रख दी जब मेरठ में NH-58 पर हथियारबंद बदमाशों ने एक दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी को ओवरटेक किया. इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट की जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने उसे गोली मार दी. इतना ही नहीं बदमाशों कार में सवार दूल्हे की बहन-बहनोई और बच्चे सहित सभी लोगों को गाड़ी से उतारकर उनकी कार को भी लूटकर फरार हो गए. 

यूपी के बरेली में चार ऑटोरिक्शा चालकों ने नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप

इसके बाद पीछे से आ रही बारात की दूसरी गाड़ी में सवार बाराती दुल्हन को लेकर गंभीर हालत में लेकर मुजफ्फरनगर गए और पुलिस को वारदात की जानकारी दी. बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने दुल्‍हन को मृत घोषित कर दिया. 

यह मामला जनपद मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के एनएच-58 गांव मटोर का है. जहां हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने गाजियाबाद के गांव नाहर मसूरी से शादी समारोह की रस्में संपन्न कर दुल्हन को लेकर वापस मुजफ्फरनगर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर जमकर लूटपाट की गई और लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने दुल्हन को गोली मार दी. यही नहीं बदमाशों ने दुल्हन को गोली मारने के बाद कार में सवार दूल्हा-दुल्हन व उसके रिश्तेदारों को कार से नीचे उतारकर दुल्हन की ज्वैलरी नगदी सहित उनकी कार को भी लूट कर फरार हो गए. 

कुशीनगर हादसे में 12 बच्‍चों की मौत, CM योगी ने कहा- ड्राइवर ईयरफोन लगा चला रहा था वैन

टिप्पणियां
इस घटन की जानकारी मिलने पर थाना मंसूरपुर पुलिस सीओ खतौली एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली घटना के बाद मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका.

थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिमलाना रोड जिंदा पीर के निकट रहने वाले मोहम्मद का निकाह शुक्रवार को जनपद गाजियाबाद के गांव नाहल मसूरी निवासी मेहविश परवीन के साथ हुआ था.  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement