NDTV Khabar

नव वर्ष की शुभकामनाएं देने के बहाने मायावती ने मोदी सरकार पर ऐसे कसा तंज 

बसपा प्रमुख मायावती ने नए साल की शुभकानाएं देते हुए भाजपा और पीएम मोदी पर तंज कसा है.

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नव वर्ष की शुभकामनाएं देने के बहाने मायावती ने मोदी सरकार पर ऐसे कसा तंज 

बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार की कई योजनाओं पर सवाल उठाए.(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बसपा प्रमुख ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा
  2. मायावती ने कहा-नए साल में भाजपा और मोदी सरकार को 'सद्बुद्धि' मिले
  3. बसपा प्रमुख ने मोदी सरकार की कई योजनाओं पर कसा तंज
लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती ने नए साल की शुभकानाएं देते हुए भाजपा और पीएम मोदी पर तंज कसा. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कुदरत इन दोनों को नववर्ष में जनविरोधी नीतियों को लागू ना करने के लिए 'सद्बुद्धि' दे. मायावती ने नोटबंदी और जीएसटी का जिक्र करते हुए एफआरडीआई का उल्लेख किया और कहा कि कुदरत से यही प्रार्थना है कि वह भाजपा और पीएम मोदी की सरकार को इतनी 'सद्बुद्धि' जरूर दे कि वे नए वर्ष 2018 में अपनी घोर 'जनविरोधी सोच' और नीतियों को लागू करने से बचें.

यह भी पढ़ें : 2019 में बैलट पेपर से मतदान हुए तो बीजेपी दोबारा सत्ता में नहीं आएगी : मायावती

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली 'अहंकारी' और 'निरंकुश' सरकार ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नोटबंदी कर पहले तो देश को 'आर्थिक आपातकाल' जैसी स्थिति में डालकर परेशान किया. इसके बाद अब यह आशंका सभी देशवासियों को परेशान कर रही है कि बैंकों में रखा उनकी मेहनत की कमाई का धन भी उनका नहीं रह जाएगा.

यह भी पढ़ें : मायावती ने नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर कहा, ये फैसला इतिहास का एक काला अध्‍याय

उन्होंने कहा कि बैंकों में जमा धन के प्रति अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही से भागने के लिए मोदी सरकार बहुत जल्द नया कानून बनाने जा रही है. ऐसी स्थिति में नया वर्ष देश की सवा सौ करोड़ जनता के लिए कितना संकट भरा और तनावपूर्ण गुजरेगा, इसका सहज अनुमान लगाया जा सकता है.

VIDEO : यूपी में खोए वजूद को पाने की मायावती की जद्दोजहद


टिप्पणियां
मायावती ने कहा कि वर्ष 2016 की तरह 2017 भी देश-प्रदेश की 90 प्रतिशत से अधिक ईमानदार एवं मेहनतकश आम जनता के लिए गहरे आर्थिक संकट तथा मुसीबतों के पहाड़ जैसा गुजरा है. उसके मद्देनज़र कुदरत से यह विशेष प्रार्थना है कि कल से शुरू होने वाला नया वर्ष सुकून, शांति और नई उम्मीदों वाला साबित हो.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement