NDTV Khabar

बसपा की कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक या ट्विटर अकाउंट नहीं : मायावती

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है  इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बसपा की कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक या ट्विटर अकाउंट नहीं : मायावती

बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, ट्विटर एकाउंट नहीं है.

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है  इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है. बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, ट्विटर एकाउंट चला रहा है तो वह अनधिकृत एवं फर्जी है. बसपा की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया, 'बसपा ने अपने नाम से आज तक कोई ​आधिकारिक वेबसाइट , ट्विटर या फेसबुक एकाउंट नहीं खोला है. ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक एकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनधिकृत, गलत एवं फर्जी है'. 

PM मोदी को 'गब्बर सिंह' कहने वाले BSP नेता पर गिरी गाज, मायावती ने अपने करीबी सहयोगी को निकाला


बसपा ने कहा  कि फर्जी साइट या एकाउंट से बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति बसपा की कोई जवाबदेही होगी. विज्ञप्ति में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ’ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाये जा रहे संगठन से बसपा के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है. बसपा ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे देश में सुधीन्द्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिये अधिकृत नहीं किया गया है. 

मध्यप्रदेश में भी तीसरा मोर्चा! कांग्रेस-बीएसपी का साथ मुश्किल   

VIDEO: मध्यप्रदेश में चुनावी साल में वादों का पिटारा

टिप्पणियां

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement