BSP नेता की गोली लगने से मौत, अमेठी से लड़ चुके थे विधानसभा का चुनाव

सुल्तानपुर नगर में अमेठी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके रामबाबू मौर्या की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई.

BSP नेता की गोली लगने से मौत, अमेठी से लड़ चुके थे विधानसभा का चुनाव

BSP नेता की गोली लगने से मौत पुलिस कर रही है जांच- प्रतीकात्मक तस्वीर

सुल्तानपुर:

सुल्तानपुर नगर में अमेठी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके रामबाबू मौर्या की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि शास्त्री नगर मोहल्ले में गुरुवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे रामबाबू मौर्य अपने निवास पर बेडरूम में कान के पास गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. परिजन रामबाबू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. गोली कैसे लगी यह अभी पता नहीं चल सका है. मामले की तफ्तीश की जा रही है.

CAA का समर्थन करने पर BSP सुप्रीमो मायावती ने विधायक को किया पार्टी से निलंबित

गौरतलब है कि ये घटना तब हुई है जब बसपा प्रमुख मायावती उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर लगातार हमलावर रही है. हाल ही में उन्नाव रेप कांड को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था. मायावती ने कहा था कि कि रेप कांड के आरोपियों को सत्ताधारी भाजपा संरक्षण दे रही है. मायावती ने एक के एक तीन ट्वीट किए थे और भाजपा पर हमला बोला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'स्थानीय बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा जेल में रेप आरोपी बीजेपी विधायक से मिलना यह प्रमाणित करता है कि गैंग रेप आरोपियों को लगातार सत्ताधारी बीजेपी का संरक्षण मिल रहा है, जो इंसाफ का गला घोटने जैसा है. माननीय सुप्रीम कोर्ट को इसका संज्ञान अवश्य लेना चाहिए'

VIDEO: CAA का समर्थन करने पर BSP सुप्रीमो मायावती ने विधायक को किया पार्टी से निलंबित



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)