यूपी में नाबालिग से यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद किशोरी ने किया सुसाइड 

बुलंदशहर पुलिस ने कहा कि उन्होंने मृतका के परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी.

यूपी में नाबालिग से यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद किशोरी ने किया सुसाइड 

कथित यौन उत्पीड़न के बाद किशोेरी ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandhshahr) जिले में 14 साल की एक लड़की द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न (Sexually Harassment) से तंग आकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. लड़की के परिवार वालों का कहना है कि गांव के ही तीन लोगों ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया और उस घटना का वीडियो बना लिया. इस बाद उन लोगों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली. पुलिस का दावा है कि वह आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करेगी. 

बुलंदशहर पुलिस ने कहा कि उन्होंने मृतका के परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी. पुलिस ने दावा किया है कि लड़की के परिवार वालों ने सोमवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया. स्थानीय लोगों से लड़की की मौत से जुड़े घटनाक्रमों की जानकारी मिलने पर पुलिस मृतका के घर गई थी. 

पुलिस अधिकारी गोपाल सिंह ने कहा, "जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली उसने खुद परिवार से संपर्क किया. परिवार के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को जल्द से जल्द पड़ने के लिए कोशिश की जा रही है." 

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर आज निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "उप्र में दलित उत्पीड़न, दलितों की हत्या की बड़ी वारदातें हो रही हैं. महोबा, आगरा, गोरखपुर, रायबरेली, हरदोई." क्या भाजपा सरकार ये बताने का कष्ट करेगी कि दलित उत्पीड़न की घटनाएं प्रदेश में क्यों नहीं रुक रहीं? प्रदेश सरकार इन घटनाओं को नजरअंदाज करना बंदकर, अब एक्शन ले और जवाब दे." 

Newsbeep

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ : 1860-2662-345 / 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

वीडियो: दिल्ली के एक नामी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com