NDTV Khabar

सीतापुर में शारदा नहर में पलटी बस, महिला समेत 20 की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीतापुर में शारदा नहर में पलटी बस, महिला समेत 20 की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. लहरपुर से बिसवां जा रही थी बस, करीब 60 यात्री सवार
  2. 2 बच्चे सकुशल बरामद, 20 शव निकाले जा चुके हैं
  3. बेकाबू बस नहर में गिरने पहले से ड्राइवर कूद कर भागा
सीतापुर:

उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर में शुक्रवार दोपहर एक प्राइवेट बस बकाबू होकर शारदा नहर में पलट गई. ड्राइवर बस से कूदकर भाग गया, लेकिन बस में सवार यात्री बस समेत नहर में गिर गए.

 बताया जा रहा है कि अब तक एक महिला समेत 20 शव निकाले जा चुके हैं. अभी और शव मिलने की संभावना जताई जा रही है. मौके पर मौजूद एसडीएम ने बताया कि शारदा नहर का बहाव तेज होने की वजह से संभावना है कि कुछ लोग बहकर दूर निकल गए हों, आगे जाल डलवाकर खोजबीन की जा रही है.

उपजिलाधिकारी के मुताबिक तहसील लहरपुर से बिसवां जा रही यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर शारदा नहर में पलट गई. बस के नहर में गिरने से पहले ही चालक कूद कर भाग निकला. राहगीरों में नजारा देखा तो पुलिस को सूचना देने के साथ राहत कार्य शुरू किया.

टिप्पणियां

नहर से पांच साल की तन्नू व उसके भाई दो वर्षीय शुभम को सही-सलामत निकाल लिया गया है. महिला के शव की पहचान जयदेवी (35) पत्नी कृष्ण कुमार निवासी हीरापुर खैरुल्लापुर, थाना तालगांव के रूप में हुई है. अन्य शवों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. बस को निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है. बताया जाता है कि बस में लगभग 55-60 यात्री सवार थे.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement