योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, उपचुनाव रिहर्सल है 2019 में 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतने की

योगी ने गोरखपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतना है.

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, उपचुनाव रिहर्सल है 2019 में 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतने की

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उपचुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का रिहर्सल है
  • 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिये भी तैयारी करनी है
  • प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये जीतनी है
गोरखपुर :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के लिए होने वाला उपचुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का रिहर्सल है.

BJP-JDU गठबंधन के लिए पहली 'अग्निपरीक्षा' साबित होगा बिहार उपचुनाव

योगी ने गोरखपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतना है. पिपराइच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा,‘‘ उपचुनाव 2019 के संसदीय चुनाव का रिहर्सल है. आपको इस उपचुनाव के लिये तो काम करना ही है, साथ ही 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिये भी तैयारी करनी है और प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये जीतनी है.'

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कर रही है गुजरात वाली बड़ी गलती? क्या है इस बात का डर

अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन योगी ने आज पीपीगंज और सहजनवा में जनसभायें की तथा जनता से उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा,‘‘ हम किसी विशेष जाति, धर्म, परिवार या इलाके के आधार पर विकास का काम नहीं कर रहे है. हम समाज के हर वर्ग के लिये काम कर रहे है. पूरे राज्य में प्रगति हो रही है और गोरखपुर में भी प्रगति हो रही है इसलिये जनता विकास के नाम पर भाजपा प्रत्याशी को वोट दे.’’

VIDEO: सिंधिया ने कहा, उपचुनाव सेमीफाइनल नहीं, फाइनल है