Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सीएम योगी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने पर टीवी चैनल प्रमुख और संपादक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक विषय-वस्तु प्रसारित करने को लेकर शनिवार को नोएडा में एक निजी टीवी न्यूज चैनल के हेड और उसके संपादक को गिरफ्तार कर लिया गया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने पर टीवी चैनल प्रमुख और संपादक गिरफ्तार

सीएम योगी आदित्यनाथ.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक विषय-वस्तु प्रसारित करने को लेकर शनिवार को नोएडा में एक निजी टीवी न्यूज चैनल के हेड और उसके संपादक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चैनल ने 6 जून को एक परिचर्चा आयोजित की थी, जिसमें एक महिला द्वारा योगी पर लगाए गए कथित अपमानजनक आरोपों पर चर्चा की गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक राजनीतिक दल से संबद्ध कार्यकर्ताओं ने महिला का दावा तथ्यों को सत्यापित किए बगैर प्रसारित करने को लेकर न्यूज चैनल के खिलाफ शिकायत करने के लिए पुलिस से संपर्क किया था.  

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा पत्रकार को भारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला


गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा, ‘इससे कानून व्यवस्था के लिए परेशानी खड़ी हो सकती थी'.    उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह पाया गया कि चैनल के संचालित होने के लिए कोई जरूरी लाइसेंस भी नहीं था. इस सिलसिले में थाना फेस 3 पुलिस ने उक्त चैनल के संपादक और चैनल हेड के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस बारे में चैनल का बयान फिलहाल नहीं मिल पाया है. आपको बता दें कि इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने को लेकर एक पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. 

टिप्पणियां

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में भगवान राम की 7 फुट की प्रतिमा का किया अनावरण

पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पत्रकार प्रशांत कनौजिया के खिलाफ हजरतगंज थाने में शुक्रवार रात में एक सब इंस्पेक्टर द्वारा प्राथिमकी दर्ज कराई गई है. इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की और उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी पत्रकार से जल्द पूछताछ करने वाली है. बता दें कि आरोपी पत्रकार कनौजिया ने एक वीडियो टि्वटर और फेसबुक पर शेयर किया था, जिसमें एक महिला मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर विभिन्न मीडिया संगठनों के संवाददाताओं से बात करती दिख रही है. (इनपुट-भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... ट्रेनों में तत्‍काल रिजर्वेशन कराने वालों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने उठाया यह बड़ा कदम

Advertisement