NDTV Khabar

बीजेपी कार्यकर्ताओं को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी फलाहार पार्टी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी कार्यकर्ताओं को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी फलाहार पार्टी

सीएम योगी बुधवार को दिन में 12.10 बजे 5 कालीदास मार्ग के बंगले में शिफ्ट हुए.

खास बातें

  1. बीजेपी पदाधिकारियों को सीएम योगी ने दी फलाहार की दावत
  2. इस मौके पर सीएम बोले, हम स्कूली बच्चों को जूते भी देंगे
  3. सीएम योगी ने यूपी से भ्रष्टाचार खत्म करने का किया ऐलान
लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर चुनाव प्रबंधन से जुड़े लोगों, पार्टी का वार रूम करने वाले और पदाधिकारों को दावत दी. दावत में व्रत वालों के लिए सेब, केला, अंगूर जैसे फलों का और बिना व्रत वाले लोगों के लिए खीर-पूड़ी का इंतजाम किया गया. सीएम योगी बुधवार को दिन में 12.10 बजे 5 कालीदास मार्ग के बंगले में शिफ्ट हुए. दावत में दोनों उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य और दिनेश शर्मा के साथ राज्य के कई मंत्री भी मौजूद रहे. इस मौके पर सीएम योगी ने कहा, 'मैं देखना चाहता था कि वे कौन लोग हैं जिनकी मेहनत से इतनी बड़ी जीत मिली है.' सीएम ने कहा कि बड़ी जीत जिम्मेदारी लेकर आई है, इसलिए कालाबाजारी, बेइमानी और भ्रष्टाचार को रोकना होगा. हम स्कूली बच्चों को सिर्फ किताब, बस्ता और यूनिफॉर्म ही नहीं देंगे, बल्कि उन्हें जूते भी देंगे. प्राइमरी शिक्षा का स्तर सुधारना होगा.

टिप्पणियां
इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग में रहने गये. योगी नवरात्रि के पहले दिन कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में दाखिल हुए. गत 19 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से वह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रह रहे थे और उनका पूरा कामकाज वहीं से हो रहा था.

माना जा रहा था कि योगी शुभ मुहूर्त में मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश करना चाहते थे और उन्होंने नवरात्रि के पहले दिन को इसके लिये चुना.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement